ट्रक की टक्कर से कैंटर पलटा, नीचे दबने से चालक की मौत

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2019 - 02:31 PM (IST)

पानीपत (सौरव): जी.टी. रोड पर सिवाह फ्लाईओवर के ऊपर तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से कैंटर पलट गया, जिसके नीचे दबने से कैंटर चालक की मौत हो गई। शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना मिलते ही औद्योगिक सैक्टर-29 थाना से हैड कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार व सिपाही राजेश सिविल अस्पताल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई उपरांत पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया। पुलिस ने कैंटर मालिक के बयानों के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

अनिल निवासी मटिंडू जिला सोनीपत हाल खसरा नम्बर-491 महिपालपुर दिल्ली ने पुलिस को बताया कि उसने महिपालपुर में ट्रांसपोर्टर है। उसके पास 5-6 गाडिय़ां हैं जिसमें से एक कैंटर पर संजय निवासी यौघरा शिकारपुर रिवारा बुलंदशहर पिछले 2-3 माह से बतौर चालक नौकरी करता था। शुक्रवार को संजय अपनी गाड़ी को लेकर तथा वह निजी काम से कार लेकर पानीपत आए हुए थे। शाम को संजय चंडीगढ़ माल लोड करने के लिए चला गया था।  उसने संजय को कहा कि माल लोड करके वापस जाते समय उसे टैलीफोन कर देना क्योंकि उसे कुछ घरेलू सामान नरेला दिल्ली से लोड करवाना है।शनिवार सुबह 5 बजे उसके पास संजय का फोन आया कि वह पानीपत पहुंच गया है तथा नांगलखेड़ी के पास जी.टी. रोड पर मिलेगा। थोड़ी देर बाद जब संजय गाड़ी लेकर वहां पहुंचा तो वे दोनों अपनी गाडिय़ों में दिल्ली के लिए चल पड़े। 

संजय कैंटर में आगे-आगे जा रहा था जबकि वह पीछे अपनी कार में था। जब वे सिवाह फ्लाईओवर पर पहुंचे तभी हिमाचल नम्बर के ट्रक का चालक अपना वाहन को तेज रफ्तार से चलाता हुआ आया तथा सीधे कैंटर को टक्कर मार दी, जिसके चलते कैंटर पलट गया तथा चालक संजय उसके नीचे दब गया। उसने राहगीरों व पुलिस की मदद से कैंटर को सीधा करवा संजय के शव को बाहर निकाला व अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static