नेशनल हाइवे 44 पर कार व ट्रक में टक्कर, आग का गोला बनी कार

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 02:52 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 44 पर बीती देर रात एक ट्रक और कार की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि टक्कर के बाद कार आग का गोला बन गई। एक राहगीर की सूझ-बूझ ने चालक को कार का शीशा तोड़ कर बाहर निकाला। इसके बाद राहगीरों ने पुलिस ओर फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना के बाद फायर विभाग की टीम और पुलिस मौके पर पहुंचे, तब तक कार पूरी जलकर चुकी थी। गाड़ी में रखा लाखों रुपए का सामान भी जलकर राख हो गया।

पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर 

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के प्रगति नगर का रहने वाला हार्दिक जो करीब 2 साल पहले कनाडा गया था। दिवाली की छुट्टियों में 2 महीनों के लिए घर आया था। बीती देर रात को निजी काम से अपनी बलेनो कार से समालखा गया हुआ था। समालखा से वापस आते समय रंगोली ढाबा के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार दूसरी गाड़ी में टकरा गई और भिड़ंत इतनी भयंकर थी कि कार में आग लग गई। राहगीर की मदद से हार्दिक को कार से बाहर निकाल लिया गया। कार पूरी से तरह से जलकर राख हो गई।

तो वहीं मुरथल थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि नेशनल हाईवे 44 पर एक कर और ट्रक की टक्कर हुई है। टक्कर के बाद कार में आग लग गई।आग से किसी की जानी नुकसान नहीं हुआ है। लेकिन कार जलकर खाक हो चुकी है।मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच की जा रही है 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static