युवक से पिस्तौल के बल पर कार लूटी

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2019 - 12:19 PM (IST)

लाडवा: जिम से घर लौट रहे युवक से वीरवार रात 3 युवकों ने पिस्तौल दिखाकर कार छीन ली। वारदात रादौर रोड स्थित एक जिम के बाहर रात 10 बजे हुई। युवक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 
सूचना मिलते ही डी.एस.पी. लाडवा, सी.आई.ए. स्टाफ के साथ स्थानीय पुलिस ने भी घटनास्थल का दौरा किया और शहर में कई जगह सड़कों पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगाला। पीड़ित अनमोल गोयल ने बताया कि वीरवार को वह रादौर रोड स्थित जिम में वर्कआऊट करने गया था। 

जिम से एक्सरसाइज करके घर जाने के लिए वह रात 10 बजे कार में सवार हुआ, तभी एक बाइक पर 3 युवक उसके पास आकर रुके। पीछे बैठे 2 युवक नीचे उतरे। उनमें से एक युवक ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगा दी, जबकि दूसरा पैसेंजर साइड से कार में बैठ गया। पिस्तौल लिए युवक ने उसे धमकाते हुए पिछली सीट पर धकेल दिया और खुद कार चलाने लगा। 
दूसरे युवक ने उसकी तलाशी ली और उसका मोबाइल फोन तोड़ दिया। दोनों युवक उसे शहर से होकर इंद्री रोड पर ले गए। युवकों ने लाडवा से 3 किलोमीटर दूर हरियाली पैट्रोल पम्प के पास उतार दिया और कार लेकर फरार हो गए। किसी तरह युवक अपने घर पहुंचा और आपबीती सुनाकर परिजनों के साथ लाडवा थाने में जाकर घटना की सूचना दी। 

पुलिस ने कार छीनकर भागे युवकों की तलाश शुरू की और देर रात अनमोल की शिकायत पर लूट व आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। लाडवा के डी.एस.पी. भारत भूषण ने पीड़ित युवक से मामले की जानकारी ली और घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस की अपराध शाखा ने भी घटनास्थल का दौरा किया और रादौर रोड से लेकर इंद्री रोड तक के आसपास के सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज की जांच की। लाडवा थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लुटेरों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में सी.आई.ए. स्टाफ की भी मदद ली जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static