छोटी कारों को पलक झपकते ही गायब करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 09:27 PM (IST)

पंचकूला (उमंग): पंचकूला में एक ऐसा चोर काबू किया गया है, जो मात्र डेढ़ मिनट में बंद कार का लॉक खोल कर उसे मिनटों में लेकर फरार हो जाता था। आरोपी चोरी के मामले में हिस्ट्रीशीटर भी है, जिसके खिलाफ करीब 175 मामले दर्ज हैं। इस शातिर आरोपी को पंचकूला क्राइम ब्रांच 19 ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी संदीप (30 वर्ष) को क्राइम ब्रांच 19 की टीम ने व्हाट्सएप पर वायरल की गई फोटो के जरिए पकड़ा है। आरोपी के पास से 15 गाडिय़ां रिकवर की गई हैं। कुलदीप के खिलाफ गाड़ी चोरी शीशा तोड़कर सामान चोरी करने के करीब 175 केस दर्ज हैं। कुलदीप के निशाने पर अधिकतर छोटी कारें होती थी।

पुलिस ने बताया कि कुलदीप दिसंबर में एक चोरी के मामले में जेल से बाहर आया था। बाहर आते ही उसने कई गाडिय़ां चोरी की। अभी तक उसने 15 गाडिय़ां चुराई हैं। अंबाला के मोहन नगर के रहने वाले कुलदीप के परिवार में कोई नहीं है। उसने ज्यादातर मारुति 800, आल्टो, स्विफ्ट, वेरना आदि कारें चोरी की हैं।

गाड़ी चोरी करने के बाद कुछ दिन अपने पास रखता था उसके बाद उसे यूपी ले जाकर 10,000 रूपये से एक लाख तक में बेच देता था। गाड़ी बेचने से पहले दूसरी गाड़ी को चोरी जरूर करता था। कुलदीप पर यमुनानगर, अंबाला, कुरुक्षेत्र, रोहतक, हिसार, पंचकूला सहित कई जिलों में केस दर्ज हैं। सबसे पहले कुलदीप ने 2003 में गाड़ी चोरी की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static