सीएम खट्टर के काफिले को घेरने वाले किसानों पर पुलिस की कार्रवाई, मामला किया दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 09:10 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के काफिले को घेरने वाले किसानों पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस 13 किसानों के खिलाफ धारा 307 एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

बता दें कि निकाय चुनावों के चलते हर राजनीतिक दल अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोंक रहे हैं। इसी कड़ी में बीते मंगलवार को भाजपा और जजपा की संयुक्त मेयर प्रत्याशी और पार्षदों के चुनाव प्रचार करने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया अंबाला पहुंचे। इस दौरान कृषि कानूनों के विरोध में मुख्यमंत्री का अंबाला के किसानों द्वारा जोरदार विरोध किया गया। 

आलम यह था कि पुलिस प्रशासन को भी भारी जद्दोजहद करनी पड़ी। इस बीच किसानों और पुलिस के बीच हाथापाई भी हुई. जिसके बाद मुख्यमंत्री के सभी कार्यक्रम काफी देरी से शुरू हुए। अंबाला शहर पुलिस छावनी में तब्दील था। 

इस बारे डीएसपी मदन लाल ने बताया कि मंगलवार को जब मुख्यमंत्री यहां शगुन पैलेस में एक कार्यक्रम में शामिल होकर जा रहे थे, तब कुछ किसानों द्वारा उनके काफिले को रोकने के कोशिश कि गई। इस मामले में पुलिस ने 13 किसानों के खिलाफ धारा 307 एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static