JJP प्रत्याशी के भाई समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, BJP प्रत्याशी ने दी है शिकायत

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 07:58 PM (IST)

गुरुग्राम (ब्यूरो): सोहना विधानसभा क्षेत्र से जन नायक जनता पार्टी प्रत्याशी रोहताश खटाना के भाई समेत 8 लोगों पर मारपीट का केस दर्ज हुआ है। शिकायत भाजपा समर्थक रविन्द्र खटाना ने दी है। उसका आरोप है कि रिठौज गांव की ढाणी में सम्मान कार्यक्रम होना था, जहां तैयारियों के चलते रोहताश के छोटे भाई जोगेन्द्र ने अपने समर्थक विकास, उसके पिता रमेश और कुछ अन्य लोगों के साथ आकर न सिर्फ कार्यक्रम में खलल डाला, बल्कि मारपीट पर उतर आए। मंगलवार रात पुलिस ने केस दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

भोंडसी थाने की पुलिस को दी शिकायत में रविन्द्र खटाना ने बताया कि वह वर्ष 2004 से भाजपा नेता है। इस बार भाजपा प्रत्याशी संजय सिंह के सम्मान कार्यक्रम की तैयारी कर रहा था। रविवार सुबह सवा 9 बजे अपने फार्म हाउस पर वह कार्यक्रम करने के लिए तैयारी करा रहा था। इसी दौरान जजपा प्रत्याशी रोहताश खटाना के कुछ समर्थक वहां आए। इनमें रोहताश का छोटा भाई जोगेन्द्र, समर्थक विकास, उसका पिता रमेश और 5 अन्य लोग भी थे। इन्होंने आते ही कहा कि इस बार जजपा प्रत्याशी के अलावा गांव में कोई सम्मान समारोह नहीं होगा। इस टेंट आदि को उतारकर रख दो।

रविन्द्र ने कहा कि वह भाजपा का कार्यकर्ता और हर बार राजपूत समाज से भी वोट मांगे जाते हैं और हमारे समाज के नेताओं को सम्मान मिलता रहा है। ऐसे में सम्मानित करने में कोई बुराई नहीं है, इसी बीच विकास ने उसकी गिरेबां पकड़कर मारपीट शुरू कर दी। साथ ही रमेश और अन्य भी लग गए।

आरोप है कि आरोपियों ने उसे कहा, जब रोहताश ने उसे शनिवार शाम को अपना आदमी भेजकर मना किया था कि किसी भी बाहरी कैंडिडेट की सभा गांव में नहीं होगी तो फिर उसकी हिम्मत कैसी हो गई भाजपा प्रत्याशी की सभा कराने की। उन्होंने धमकाया कि रोहताश उसे व उसके परिवार को निपटा देगा।

रविन्द्र ने आरोप लगाया है कि उसे व उसके परिवार को जजपा कार्यकर्ताओं व प्रत्याशी से डर है। इस घटना को लेकर रविन्द्र ने पुलिस कंट्रोल रूम, भोंडसी थाना प्रभारी, एसीपी व डीसीपी को सीसीटीवी फुटेज देते हुए अपने व अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static