रेलवे ट्रैक से पैंडल क्लिप उखाडऩे का मामला, सिख फॉर जस्टिस के पन्नु व अन्य पर केस दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jul 17, 2022 - 09:02 AM (IST)

हिसार/बरवाला: खेदड़ थर्मल पावर प्लांट में थर्मल गेट से 400 मीटर दूर कुछ लोगों ने रैलवे ट्रैक की 64 पैंडल क्लिप उखाड़ दी। इस मामले का वीडियो वायरल हो रहा है। इसकी जिम्मेदारी सिख फॉर जस्टिस संगठन ने ली है। साइबर सैल थाना पुलिस ने इस संबंध में सिख फॉर जस्टिस संगठन के गुरपतवंत सिंह पन्नु और अन्य के खिलाफ राजद्रोह, रेलवे एक्ट और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

एस.पी. लोकेंद्र सिंह, ए.एस.पी. पूजा वशिष्ठ, डी.एस.पी. कप्तान सिंह, रेलवे थाना प्रभारी नरेश कुमार और अन्य अधिकारी शनिवार को मौके पर पहुंचे तथा मौके का निरीक्षण किया। पुलिस को मौके से उखाड़ी गई 64 में से 44 पैंडल क्लिप मिल गई। लेकिन 20 पैंडल क्लिप नहीं मिली। उखाड़ी गई पैंडल क्लिप को रेल पटरी से जोड़ दिया गया और थर्मल खेदड़ की ओर जाने वाली कोयले की पटरी को सुचारू रूप दे दिया गया। 


15 अगस्त पूरा देश अंधेरे में धकेलने की दी धमकी

मौके पर ओरेंज कलर का झंडा मिला है। इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। घटना की जिम्मेदारी सिख फॉर जस्टिस संगठन के गुरपतवंत सिंह पन्नु ने ली है। वीडियो में कहा गया है कि 15 अगस्त को पूरे देश को अंधेरे में धकेल दिया जाएगा। देश के सभी थर्मल पॉवर प्लांट में कोयले की सप्लाई बाधित कर दी जाएगी। वीडियो में भड़काऊ भाषा बोलकर देश की एकता व अखंडता को नुक्सान पहुंचाने की बात कही गई है। रेलवे ट्रैक पुल पर खालिस्तान जिंदाबाद लिखा है। साइबर सैल थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static