किसान के शव को चूहों द्वारा खाने का मामला, 2 कर्मचारियों समेत दो डॉक्टर पर कार्रवाई

punjabkesari.in Thursday, Feb 25, 2021 - 03:45 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के नागरिक स्थान में लापरवाही के चलते 5 दिन पहले सिंघु बॉर्डर पर आंदोलन के दौरान किसान की मौत होने के बाद उसके शव को चूहों द्वारा खाने के मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है । मामले में दो ठेके पर लगे हुए कर्मचारियों को निकाला गया है। वहीं इमरजेंसी में तैनात दो डॉक्टरों पर भी कार्रवाई की गई है, लेकिन उसके बाद भी शव ग्रह के सामने अभी भी चूहे मौजूद हैं।

इस मामले में पीएमओ द्वारा तीन अधिकारियों की एक टीम बनाई गई जिसके बाद पीएमओ ने जानकारी दी कि सब रखते समय दो ठेके पर लगे हुए कर्मचारियों ने लापरवाही बरती है और उसके बाद मेडिकल अधिकारी जो इमरजेंसी में तैनात थे।उनके द्वारा भी लापरवाही की गई है उन्हें भी 100 को रखे जाने के बाद चेक करना चाहिए था जिसके बाद ठेके पर लगे हुए 2 कर्मचारियों को निकाल दिया गया है और उसके बाद दोनों डॉक्टरों के खिलाफ भी कार्रवाई के लिए डीजी हेल्थ को लिखा गया है।

वही सोनीपत नागरिक हॉस्पिटल के पीएमओ  ने एक मामले में तो कार्रवाई कर दी। इस मामले में चूहों द्वारा शव को खाया गया था, लेकिन उसके बाद भी शव ग्रह  के सामने का नजारा देखने लायक था। वहां चूहे अभी भी घूम रहे हैं। जिसके बाद पीएमओ साहब का कहना है कि जल्द ही इसका समाधान किया जाएगा। ठेका छोड़ने तक की बात पीएमओ द्वारा कही गई है ,लेकिन समाधान कब होगा यह देखना लाजमी होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static