नाबालिगा की मौत का मामला : मां ने प्रेमी के साथ मिलकर की बेटी की हत्या

punjabkesari.in Monday, Oct 12, 2020 - 11:33 AM (IST)

घरौड़ा : घरौड़ा के वार्ड 2 में रहस्यमयी परिस्थितियों में हुई नाबालिग की मौत के मामले में मृतका के पिता ने अपनी पत्नी व उसके प्रेमी पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसकी पत्नी राजवंती ने अपने प्रेमी बिजेंद्र के साथ मिलकर उसकी बेटी की हत्या की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

गत 7 अक्तूबर को शहर के वार्ड 2 में धर्मपाल की 15 वर्षीय पुत्री प्रीति अपने घर पर अकेली थी। दोपहर को जब उसकी मां  लौटी तो प्रीति फर्श पर पड़ी थी। प्रीति को घरौंड़ा के सरकारी अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया था। परिजनों से पूछताछ दौरान जब मौत के काऱणों की पता नहीं चल पाया तो पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शुक्रवार को नाबालिग का बिसरा लैब भिजवा दिया जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी है।

शनिवार को मृतका के पिता धर्मपाल ने अपनी पत्नी राजवंती व उसके प्रेमी बिजेंद्र पर अपनी बेटी प्रीति की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता के मुताबिक, बीती 7  अक्तूबर को उसके भतीजे ने उसको फोन पर सूचना दी कि राजवंती व बिजेंद्र ने प्रीति को मार दिया है और शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि प्रीति की मौत के समय बिजेंद्र घर पर ही था। उसे पूरी संदेह है कि उसकी पत्नी राजवंती व बिजेंद्र ने उसकी बेटी प्रीति की हत्या की है।

जांच अधिकारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतका के पिता धर्मपाल ने अपनी पत्नी राजवंती व पानीपत निवासी बिजेंद्र पर प्रीति की हत्या करने के आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के आधार पर राजवंती व बिजेंद्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।        


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Related News

Recommended News

static