हरियाणा पुलिस का सख्त रवैया, लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर 5 लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 24, 2020 - 03:15 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण)-  बहादुरगढ़ में लॉक डाउन और धारा 144 का उल्लंघन करने के मामले में अलग-अलग जगह से 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह आरोपी लॉक डाउन की घोषणा के बावजूद फैक्ट्री चला रहे थे और इन फैक्ट्रियों में बहुत सारे कर्मचारी बिना किसी सुरक्षा उपकरणों, मास्क और सेनेटाइजर के काम कर रहे थे। ऐसे में पुलिस ने फैक्ट्री संचालकों मैनेजर और सुपरवाइजर के खिलाफ मामला दर्ज किया है वही अलग अलग मामलों में 5 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

राजधानी दिल्ली और प्रदेश के अन्य जिलों की सीमाए सील 
 इतना ही नहीं झज्जर जिले के साथ लगती राजधानी दिल्ली और प्रदेश के अन्य जिलों की सीमाओं को भी सील कर दिया गया है ताकि लॉक डाउन का पालन पूरी तरह से करवाया जा सके। झज्जर जिलर में आज लॉक डाउन के दूसरे दिन बहादुरगढ़ शहर में कम संख्या में लोग सड़कों पर दिखाई दिए। जो लोग घरों से बाहर निकले थे। उन लोगों को पुलिस ने समझा-बुझाकर घर वापस भेज दिया। लोगों को सिर्फ अत्यंत आवश्यक कार्य करने के लिए ही बाहर जाने की अनुमति दी गई है।

कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोगों को घर रहने की हिदायतें बार-बार दी जा रही है। जो लोग बिना किसी आवश्यक काम के सड़कों पर बेवजह घूमने निकले हैं। पुलिस उनके साथ सख्ती से भी पेश आ रही है। प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस कर्मचारी लगातार कोरोना वायरस को फैलने से बचाने के लिए मुस्तैदी से तैनात हैं और जिलेभर की सुरक्षा के लिए लगातार काम कर रहे हैं।  
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static