प्लाट में मिली महिला की लाश का मामला, पुलिस ने 24 घण्टे के अन्दर किया खुलासा

punjabkesari.in Monday, Jun 22, 2020 - 01:15 PM (IST)

रोहतक : सांपला के लाईनपार एरिया में गत दिवस खाली प्लाट में एक महिला का गली-सड़ी अवस्था में शव मिला था। रोहतक पुलिस ने गहनता से मामलें में जांच करते हुए 24 घण्टों के अन्दर ही हत्या की वारदात को खुलासा करते हुए वारदात में शामिल रहे दोनों आरोपियो को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपियों से गहनता से पुछताछ की जा रही है। आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल करने का प्रयास किया जाएगा।  

डी.एस.पी. नरेन्द्र कादयान ने बताया कि गत दिवस पुलिस को सूचना मिली कि लाईनपार वार्ड नम्बर-1 सांपला में खाली प्लाट में एक महिला की गली-सड़ी अवस्था में लाश पड़ी हुई है। पुलिस ने तुंरत मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। मृतका की पहचान सुमन पत्नी प्रवीन निवासी गांव कानौंदा (झज्जर) हाल लाईनपार सांपला के रूप में हुई। मृतका की माता विधा देवी निवासी गांव जिन्दराण के ब्यान पर केस दर्ज किया गया। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। सांपला थाना प्रभारी कुलबीर के नेतृत्व में मामलें की गहनता से जांच की गई तथा तत्परता व सूझबूझ से कार्य करते हुए वारदात का खुलासा किया है। पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए बहादुरगढ़ से आरोपी कुलदीप पुत्र जगबीर निवासी गांव कानौंदा व मोनू पुत्र नरेश निवासी अटायल को गिरफ्तार किया है। 

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि सुमन उम्र 32 वर्ष की करीब 16 साल पहले प्रवीन निवासी गांव कानौंदा (झज्जर) के साथ शादी हुई थी। सुमन के 2 बच्चे हैं। करीब 5/6 साल पहले सुमन अपने पति प्रवीन व बच्चों को छोड़कर गांव कानौंदा निवासी कुलदीप के साथ वार्ड नम्बर-1 लाईनपार सांपला में आकर रहने लगी। पिछले कुछ समय से सुमन व कुलदीप में अनबन चल रही थी। कुलदीप को शक था कि सुमन की किसी के साथ दोस्ती है। कुलदीप ने सुमन की हत्या करने का प्लान बनाया। उसने अपने दोस्त मोनू को प्लान में शामिल किया।

करीब 5 दिन पहले कुलदीप ने मोनू को अपने घर पर बुलाया तथा रात करीब 1 बजे दोनों ने मिलकर परने से गला दबाकर सुमन की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी सुमन के शव को घर के पास खाली प्लाट में डालकर फरार हो गए। बदबू आने पर सुमन के शव का पता चला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static