हथियारों के साथ फोटो अपलोड करना हिसार के युवकों को पड़ा महंगा, 7 के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 12:11 PM (IST)

हिसार : सोशल मीडिया पर धौंस जमाने के लिए हथियारों के साथ फोटो अपलोड करना हिसार के 7 युवकों को महंगा पड़ा गया। पुलिस ने सातों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लाइसेंसी हथियार का प्रदर्शन करने के चलते न सिर्फ युवकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी, जबकि आरोप युवक का आर्म्स लाइसेंस भी रद किया जाएगा।

 

PunjabKesari

 

आरोपी युवकों पर पहले भी दर्ज कई मामले

 

बता दें कि सभी युवक आपस में दोस्त हैं और उन्होंने हथियारों के साथ इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फोटो अपलोड की थी। युवकों के खिलाफ पहले भी हथियार रखने समेत कई मामलों में केस दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि रामनगर के रहने वाले लोकेश शर्मा, हांसी निवासी जयमीत मलिक और जिले के गांव टोकस के रहने वाले आदेश काजला ने हिंदवान निवासी डीके के लाइसेंसी हथियारों के साथ फोटो खींची थी। इनके कई साथियों ने भी हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड की थी।

 

पुलिस का दावा, समाज में भय फैलाने की हुई कोशिश


पुलिस का कहना है कि सभी युवक आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और उन्होंने अवैध हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड कर आपराधिक व हिंसक प्रवृत्ति को बढ़ावा दिया है। पुलिस का कहना है कि समाज में दहशत फैला कर भय का वातावरण पैदा करने की कोशिश की गई है। आजाद नगर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static