गैंगस्टर जेडी के हमलावर सीसीटीवी में हुए कैद, देखें वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Jan 27, 2019 - 03:41 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित): बीते 23 जनवरी को गुरूग्राम के नामी गैंगस्टर जयदेव उर्फ जेडी की की बदमाशों ने सरेआम गोलियों से छलनी कर दिया था, जिसकी मौत अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में ही हो गई थी। वहीं अब उन हमलावरों की तस्वीरें सामने आई हैं, जो घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थीं। सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि 3 बाइक सवार युवकों ने भीड़ भाड़ वाले इलाके में कानून से बेखौफ हत्यारोपियों ने बड़े इत्मीनान से वारदात को अंजाम दिया। जयदेव पर बदमाशों ने 8 से 10 गोलियां बरसाई थीं और बाइक पर सवार होकर फरार हो गए थे। वहीं मामले की जांच कर रही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच जारी रखी है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के पॉश इलाके शिवाजी नगर में जेडी अपने मकान का कंस्ट्रक्शन का काम देखने आया था, तभी अचानक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और जेडी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी, करीब 5 गोली जेडी को लगी और वो वहीं लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। हमलावर मौके से मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए।

PunjabKesari, JD

वहीं गोलियों की आवाज सुनकर पड़ोसी बाहर निकले और जमीन पर पड़े जयदेव को आनन फानन में गुरुग्राम के मेदानता हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां उसे डॉक्टरों नें मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस और फोरेसिंक टीम मौके पर पहुंचकर आस पास के लोगों से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि मृतक जयदेव उर्फ जेडी पर कई मर्डर के केस चल रहे थे। पुलिस इस वारदात को गैंंगवार समझकर भी जांच कर रही है।

गैंगस्टर जेडी पर धड़ाधड़ दागी गई गोलियां, अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static