यात्रा स्थगित कर चढूनी ने लगाया बड़ा आरोप- संयुक्त किसान मोर्चा ने बोला कोरा झूठ

punjabkesari.in Wednesday, Nov 17, 2021 - 05:58 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने आज करनाल में किसानों के साथ बातचीत की। इस दौरान यह जानकारी दी गई कि 25 नवंबर को मोहड़ा मंडी से निकलकर टिकरी बॉर्डर जाने वाली किसानों की यात्रा स्थगित कर दी गई है। करनाल के बसताड़ा टोल पर पर हुई बातचीत के बाद चढूनी ने कहा कि 25 नवंबर से अंबाला से यात्रा रखी थी लेकिन एक और ग्रुप ने यह कह दिया कि हम 24 नवंबर को अंबाला से ही यात्रा निकालेंगे।

चढूनी ने कहा कि मोर्चा में फैसला हुआ था कि सभी लोग अपनी-अपनी जगह से यात्रा निकालेंगे, तो हमने भी 25 नवम्बर का ऐलान किया था। उन्होंने कहा कि वास्तविकता ये है कि मोर्चा वाले मेरे को अलग-थलग करना चाहते हैं। लोगों में मैसेज गया कि चढूनी की मोर्चा के साथ लड़ाई चल रही है, ऐसे में हमने इस मसले को समाप्त करना चाहा।

चढूनी से जब पूछा गया कि मोर्चा अलग करना चाह रहा है या खुद अलग होना चाहते हो। इस पर चढूनी ने जवाब दिया कि हम अलग नहीं चलना चाह रहे, हमने पहले यात्रा रखी थी। उन्होंने कहा कि मोर्चा ने झूठ बोला कि पहले हरियाणा कमेटी में पास हुई, फिर दूसरे कमेटी ने पास की, इसके बाद 9 मेंबरी कमेटी ने पास की। मोर्चा ने फिर टाइम तय किया, ये कोरा झूठ है।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static