बीजेपी विधायक के कपड़े फाड़े जाने पर चढूनी का बयान, ''जनता और किसानों में भारी रोष है''

punjabkesari.in Sunday, Mar 28, 2021 - 12:43 AM (IST)

पानीपत (सचिन): पिछले 4 महीने से किसान आंदोलन की अगुवाई कर रहे किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी आज पानीपत टोल प्लाजा पर पहुंचे। यहां उन्होंने मलोट में बीजेपी विधायक के कपड़े फाड़े जाने और विरोध को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। 

चढूनी ने कहा कि बार-बार अपील करने के बावजूद भी बीजेपी और जेजेपी के नेता और विधायक, मंत्री कार्यक्रम करने से बाज नहीं आ रहे हैं तो वही इन नेताओं के प्रति आम जनता और किसानों में भारी रोष है, जिसके चलते उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि गुरनाम सिंह ने बीजेपी नेताओं के कपड़े फाड़े जाने और पिटाई करने को गलत बताया। 

वहीं गुरनाम सिंह ने बीजेपी समेत जेजेपी व केंद्र में बैठे बीजेपी के नेताओं को पार्टी छोड़कर साथ आने की अपील की है। उन्होंने कहा कि दो चार साल अगर सत्ता का सुख भोग भी लेंगे तो क्या हो जाएगा? जनता की नजरों में तो वह गिरते ही जा रहे हैं। गुरनाम सिंह ने देश में हो रहे पांच राज्यों के चुनाव में बीजेपी का सभी जगह सूपड़ा साफ होने की बात कही।

पानीपत में बीजेपी नेता द्वारा किसानों के समर्थन में बीजेपी को छोडऩे पर प्रतिक्रिया देते हुए गुरनाम सिंह ने कहा कि हम इनका धन्यवाद करते हैं और किसान यूनियन में स्वागत करते हैं। गुरनाम सिंह ने अन्य नेताओं को भी साथ आने का न्योता देते हुए कहा कि हमारे लिए पहले पार्टी नहीं देश पहले होना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री तो देश को कंपनियों के हाथों में बेचने का काम कर रहे हैं, जिसके बाद हर चीज प्राइवेट हो जाएगी, फिर यह देश हिंदुस्तान नहीं अडानी स्टेट बनकर रह जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static