नशे के लिए करते थे चैन स्नैचिंग, देसी कट्टे के साथ 2 लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 03:34 PM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): यमुनानगर में नशे के लिए चैन स्नैचिंग करने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह लोग पिछले काफी समय से अकेली चलने वाली महिला को अपना शिकार बना कर चैन स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देते , जबकि पुलिस ने देसी कट्टे के साथ एक अन्य युवक को भी गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार युवक  नशे के लिए राह चलती महिलाओं को शिकार बनाकर उनके गले से चेन छीनकर फरार हो जाते थे। यमुनानगर के अलग-अलग इलाकों में हो रही ऐसी वारदातों से पुलिस काफी परेशान थी। कई टीमें गठित करने के बाद भी जब  स्नेचर पुलिस के हाथ नहीं लगे तो मामला डिटेक्टिव स्टाफ को सौंपा गया। जिस पर डिटेक्टिव स्टाफ के इंचार्ज जोगिंदर सिंह ने कई टीमों का गठन करके इन दो चैन स्नैचिंग करने वाले युवकों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की। इन दोनों युवकों ने अभी तक 6 वारदातें किया जाना स्वीकार किया है। यमुनानगर के अमित व जितेंद्र नामक इन युवकों ने अधिकांश वारदातें मोटरसाइकिल पर चलकर महिलाओं से चैन स्नैचिंग कि कबूली है।

वहीं डिटेक्टिव स्टाफ ने जगाधरी निवासी एक युवक को देसी कट्टे एवं जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है जो किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। जोगिंदर सिंह का कहना है कि इन लोगों का पुलिस रिमांड लेकर इनसे पूछताछ की जाएगी जिससे और भी मामले सामने आने की संभावना है। पुलिस के लिए चुनौती बने इन चेन स्नेचर करने वाले लोगों ने हालांकि अभी 6 वारदातें कबूली हैं लेकिन लगता है पुलिस रिमांड में यह और भी वारदातों का खुलासा करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static