लिव-इन पार्टनर की हत्या के बाद शेफ ने की आत्महत्या !

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 09:34 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : सेक्टर-43 एरिया में लिव-इन पार्टनर की हत्या करने के बाद शेफ ने आत्महत्या कर ली। सुशांत लोक थाना पुलिस को युवती का शव बेड पर पड़ा मिला जबकि शेफ का शव पंखे से लटका हुआ था। प्रारंभिक जांच में पुलिस को युवती की हत्या के बाद आत्महत्या करने का मामला लगा है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। 

 

पुलिस के मुताबिक, सेक्टर-43 में दिल्ली निवासी अश्वनी (28) और नेनसी (28) लिव-इन रिलेशनशिप में करीब डेढ़ साल से रहते थे। अश्वनी एक निजी होटल में शेफ था जबकि नेनसी फूड स्टोर में काम करती थी। सोमवार सुबह अश्वनी का भाई उसे फोन कर रहा था, लेकिन अश्वनी ने काफी देर तक फोन नहीं उठाया। इस बारे में उसने सुशांत लोक थाना पुलिस को सूचना दी। करीब साढ़े 11 बजे सुशांत लोक थाना पुलिस जब मौके पर पहुंची तो  पाया कि अश्वनी का शव पंखे से लटका हुआ है और नेनसी बेड पर मृत अवस्था पड़ी हुई मिली। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। घटना की सूचना दोनों के परिजनों को दी गई।

 

थाना प्रभारी पूनम हुड्डा का कहना है कि प्रारंभिक जांच में माना जा रहा है कि युवती की गला दबाकर हत्या की गई है और बाद में अश्वनी में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही माैत के कारणों का खुलासा होगा। जांच के दौरान सामने आया है कि अश्वनी पहले से शादीशुदा था और उसकी पत्नी दिल्ली में अश्वनी के माता-पिता के साथ रहती थी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static