नेताजी को जगाने के लिए ''मुर्गे'' का सहारा, विरोध का ''मुर्गाछाप'' तरीका

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2017 - 03:08 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी):फरीदाबाद के वार्ड नंबर 10 में लोग परेशान हैं। लोगों की ये परेशानी अपने विधायक से भी है और अपने पार्षद से भी। लोगों का कहना है कि उनके नेता उनकी बात सुन ही नहीं रहे और गहरी नींद में सोए हैं, जिन्हें जगाने के लिए अब वो मुर्गा बन रहे हैं। जी हां, फरीदाबाद में लोगों विरोध का ये अजब तरीका अपनाया है। लोगों ने मुर्गा बनकर बांग दी और अपने विधायक को जगाने की कोशिश की। 
PunjabKesari
दरअसल पूरा मामला वार्ड नंबर 10 में ओवरफ्लो हो रहे एक सीवर का है। लोगों ने कई बार इस सीवर की मरम्मत की शिकायत की, लेकिन किसी ने नहीं सुना। इसकी वजह से यहां लोगों का चलना फिरना मुश्किल हो गया। बार-बार शिकायत के बावजूद जब किसी ने बात नहीं सुनी तो लोगों विरोध शुरू कर दिया और विरोध के लिए अपनाया ये अजब गजब तरीका।
PunjabKesari
लोग इकट्ठा हुए और फिर मुर्गा बन कर बांग देने लगे. लोगों ने कहा कि शायद मुर्गे की तरह बांग देकर ही उनकी बात पार्षद और विधायक के कानों तक पहुंचेगी। हालांकि इस दौरान उन्होंने नारेबाजी भी की और सरकार से अपनी नाराजगी भी जताई, लेकिन विरोध का ये मुर्गाछाप तरीका नेताजी तक बात पहुंचाने में कितना कामयाब हो पाता है, इसका अब इन लोगों को इंतजार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static