बलराज कुंडू का ब्यान , मुख्यमंत्री ने अध्यादेश के लिए सहमति जता किया प्रदेश की जनता के साथ धोखा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 16, 2020 - 11:18 AM (IST)

रोहतक(दीपक): कृषि क्षेत्र में नए अध्यादेशों के खिलाफ निर्दलीय विधायक खुलकर आग उगल रहे है। इस संबंध में विधायक बलराज कुंडू ने मुख्यमंत्री से ही सवाल पूछ लिया है,उनका कहना है कि अध्यदेश लागू करने को लेकर सहमति देने क्या प्रदेश की जनता के साथ धोखा नही होगा।हरियाणा की जनता आने वाले समय मे मुख्यमंत्री को सबक सिखाएगी। यहीं नहीं तीन सांसदों की कमेटी को ड्रामा करार देते हुए कहा कि नया अध्यदेश लागू होने से आम जनता पर बेहताशा महंगाई का बोझ होगा किसान और आढ़ती बर्बाद हो जाएगा। 

बलराज कुंडू ने सरकार के साथ साथ विपक्ष पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि सत्तापक्ष ओर विपक्ष ए ओर बी टीम है।सभी राजनैतिक दल आपस मे बीते हुए है इसलिए उनकी चर्चा ही नही।वही दूसरी ओर बलराज कुंडू ने गृह मंत्री अनिल विज पर की गई टिप्पणी को लेकर भी ब्यान दिया।

उन्होंने कहा कि बेशक अनिल विज ईमानदार नेता है लेकिन उन्हें कंगना रैनोत के इलावा भी किसानों के हितों को लेकर चिंतित होने चाहिए।गौरतलब है कि महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू गृह मंत्री अनिल विज पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि विज साहब अभिनेत्री कंगना रैनोउत के बारे में चिंता छोड़ किसानों के हितों के बारे में भी सौचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static