हिसार गुडिय़ा रेप कांड: महिला बाल विकास मंत्री कविता जैन ने चौथे दिन तोड़ी चुप्पी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 12, 2017 - 10:11 PM (IST)

कुरुक्षेत्र(रणदीप रोड): हिसार के उकलाना में हुए गुडिय़ा रेप कांड के चौथे दिन हरियाणा की महिला एंव बाल विकास मंत्री कविता जैन ने चुप्पी तोड़ी है। जहां एक ओर हरियाणा के राजनीतिक दिग्गज गुडिय़ा के परिवार को दिलासा देने पहुंचे, वहीं महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन समारोहों और उत्सवों में शिरकत करने में व्यस्त हैं। इन्हीं समारोहों में मंगलवार को नाट्य उत्सव के दौरान वह मीडिया के सामने आईं।

उकलाना के गुडिय़ा कांड पर कविता जैन ने कहा कि, यह घटना एक जघन्य अपराध है और इस तरह के मामलों को रोकने के लिए सरकार बड़े कदम उठा रही है। उन्होंने बताया कि, उकलाना की गुडिय़ा का केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा।

PunjabKesari
बता दें कि, इसके पहले भी वह एक कार्यक्रम के दौरान रविवार को मीडिया से रूबरू तो हुईं थी पर उस दिन गुडिय़ा से जुड़े सवालों को नजरअंदाज कर दिया था। इस मामले में आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस द्वारा दिए गए 48 घंटे के अल्टीमेटम के पूरे होने के बाद मंगलवार की शाम कविता जैन मीडिया के सामने आईं थी। वे यहां हरियाणा कला परिषद व संस्कार भारती द्वारा मल्टी आर्ट कल्चरल सेंटर की भरतमुनी रंगशाला में नाट्य उत्सव में कला एवं संस्कृति मंत्री कविता जैन ने की शिरकत करने पहुंची थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static