ईमानदारी का इनाम मिला मौत; फैक्ट्री में हुई चोरी, मालिक ने चौकीदार पर जताया शक, समाप्त कर दी जीवन लीला

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 04:44 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): सोनीपत के गांव प्रीतमपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग ने 35 साल तक ईमानदारी से काम किया और उस बुजुर्ग को इनाम के तौर पर मौत मिली है। बुजुर्ग एक फैक्ट्री में चौकीदार का काम करता था और फैक्ट्री से आते समय जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर फैक्ट्री मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले में गहनता से जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि करनाल के कुंजपुरा के रहने वाले जगपाल सोनीपत के गांव प्रीतमपुरा में किराए पर रहता था और राजकुमार उर्फ प्रधान के घर पर पिछले 35 साल से काम कर रहा था। बताया जा रहा है कि जगपाल राजकुमार के घर पर पहले खेती का काम करता था और उसके बाद जब राजकुमार ने प्रीतमपुरा के पास खेतों में अपनी फैक्ट्री लगा ली तो उम्र ज्यादा होने के कारण जगपाल चौकीदार का काम फैक्ट्री में करने लगा। लंबा समय होने के बाद जगपाल पर सभी को भरोसा था, लेकिन पिछले दिनों फैक्ट्री में चोरी होने के बाद फैक्ट्री मालिक राजकुमार उर्फ प्रधान और मैनेजर राजकुमार पर दबाव बना रहे थे कि उसी ने फैक्ट्री में चोरी करवाई है इसके बाद जगपाल इस सदमे को सहन नहीं कर पाया और उसने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

बुजुर्ग पर बना रहे थे दबाव

फैक्ट्री मालिक और मैनेजर जगपाल पर दबाव बना रहे थे कि उसे पता है की चोरी किसने की है, लेकिन जगपाल बार-बार मना कर रहा था कि उसे नहीं पता है इसके बाद उसके पास कोई और भी रास्ता नहीं बचा था। परिजनों ने बताया कि उनके पास फोन आया था कि उसके साथ फैक्ट्री में ऐसा किया जा रहा है और उसने फैक्ट्री मालिक को भी बता दिया था कि वो जहर खा लेगा अगर ऐसी कोई घटना उसने की है, लेकिन फैक्ट्री मालिक और मैनेजर ने उसकी कोई बात नहीं सुनी जिस कारण उसने जहरीला पदार्थ खा लिया और उसकी मौत हो गई।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static