सीआईए ने 10.40 ग्राम हेरोइन के साथ युवक को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 11, 2023 - 06:56 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया): जिले की सीआईए नरवाना पुलिस ने मंगलवार को एक आरोपी को 10.40 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। जींद में एसपी सुमित कुमार के नेतृत्व में नशा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत नरवाना सीआईए इंचार्ज सुखदेव सिंह की टीम ने कारवाई करते हुए चमेला कॉलोनी नरवाना से उक्त आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान सुल्तान पुत्र मेहरू वासी सहंसी बस्ती, चमेला कॉलोनी के रूप में हुई है।  

सीआईए को मिली थी गुप्त सूचना

सीआईए नरवाना की एक टीम ASI श्यामलाल के नेतृत्व में बराय गस्त पड़ताल अपराध हिसार बाईपास नरवाना पर मितासो स्कूल के नजदीक मौजूद थी। इस दौरान सीआईए टीम को खुफिया सूचना मिली कि सुल्तान वासी चमेला कॉलोनी नरवाना जो हीरोइन बेचने का काम करता है, इस समय हीरोइन लेकर राधा स्वामी सत्संग घर के नजदीक खड़ा है।

सीआईए टीम ने खुफिया सूचना से तुरंत उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया। सत्संग घर के नजदीक रेड की तो सत्संग घर के नजदीक एक व्यक्ति खड़ा दिखाई दिया। जो सामने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर कॉलोनी की तरफ तेज तेज कदमों से चलने लगा। सीआईए टीम ने शक की बिनाह पर तत्परता से कारवाई करते हुए आरोपी को थोड़ी दूरी पर काबू कर लिया। मौके पर राजपत्रित अधिकारी लोकेश कुमार डागर, एक्सईएन लोनिवि बी एंड आर नरवाना को बुलाकर उनकी हाजिरी में आरोपी की तलाशी ली तो आरोपी के पास से 10.40 ग्राम हेरोइन बरामद हुई । वहीं आरोपी के खिलाफ मुकदमा नंबर 137 धारा 21/61/85 NDPS एक्ट के तहत थाना शहर नरवाना में दर्ज करके आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static