सीआईए वन को मिली बड़ी कामयाबी, रिश्तेदार का मोबाइल व बाइक चोरी करने वाला आरोपी काबू

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 10:59 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित): पैसों के लिए इंसान इतना गिर जाता है कि वह अपने खून के रिश्तो को भी दवा देने से बाज नहीं आता  है। ऐसा ही एक मामला शहर से निकलकर सामने आया है,जहां एक युवक ने अपने ही रिश्तेदार को चकमा देकर मोबाइल व बाइक लेकर फरार हो गया। जिसके बाद पीड़ित युवक ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। वहीं सीआईए वन उसे गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।   

इस संबंध में जानकारी देते हुए इंचार्ज केवल सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि बिलासपुर रोड हरनौली के पास एक युवक चोरी की बाइक पर घूम रहा है गुप्त सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर धर्मपाल सुखविंदर सिंह राणा एएसआई गुरमीत सिंह, रणधीर विमल राम कुमार रविंद्र कमल के टीम का गठन किया गया टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया। जिसकी पहचान अलाहर निवासी राहुल के नाम से हुई।

उन्होंने बताया कि 11 माई को आरोपी राहुल अपने किसी रिश्तेदार के साथ जा रहा था। रास्ते में उसने उससे कहीं फोन करने के लिए मोबाइल मांग लिया। उसके बाद बाथरूम का बहाना लगाकर उसकी बाइक व मोबाइल लेकर फरार हो गया। इसके अलावा 16 अप्रैल को आदिबद्री से बाइक चोरी की। 30 मई को रेलवे अंडरपास के पास से भी बाइक चोरी की थी।

                  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static