CIA पुलिस ने हथियार तस्कर को किया गिरफ्तार, देशी पिस्तौल व जिंदा रौंद बरामद

2/28/2021 2:51:45 PM

करनाल (विकास मैहला) : करनाल पुलिस की CIA शाखा ने अंतर्राज्यीय हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से कुल 8 अवैध देशी पिस्तौल व 8 जिंदा रौंद बरामद किए गए। दरसअल करनाल पुलिस की CIA - 1 शाखा ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जो पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। जो हथियारों की सप्लाई करता है। ये आरोपी इन अवैध हथियारों को मध्य प्रदेश के इंदौर से एक व्यक्ति से खरीदकर लाया था।

आरोपी ने बताया कि वह इन पिस्तौलों को 50 हजार रूपये प्रति पिस्तौल तक के रेट में हरियाणा व पंजाब के अलग-2 हिस्सों में बेचने वाला था। इस आरोपी को कोहंड पुल जीटी रोड करनाल से गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से एक संदिग्ध बैग बरामद किया गया। जिसमें से 5 देशी पिस्तौल 32 बोर, 01 देशी पिस्तौल 9 एमएम, 01 रिवाल्वर 32 बोर, 01 देशी कट्टा 315 बोर (कुल 08 अवैध देशी पिस्तौल) बरामद की गई व इसके अलावा 8 जिंदा रौंद भी आरोपी के कब्जे से बरामद किए गए है।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि  इससे पहले उसके खिलाफ पानीपत में हत्या का एक मामला दर्ज है, जिसमें वह सजा काट जमानत पर बाहर आया हुआ था। आरोपी ने यह भी बताया कि हत्या के मामले में जेल में सजा काटने के दौरान वह जेल में आरोपी आरिफ जो उत्तरप्रदेश का रहने वाला है, उसके संपर्क में आया, जिसने उसको ज्यादा मुनाफे का लालच देकर अवैध हथियारों की तस्करी का धंधा शुरू करने की सलाह दी। जिसके बाद आरोपी ने अवैध हथियारों की तस्कारी का धंधा शुरू किया। आरोपी को अदालत में पेश कर 8 दिन का रिमाण्ड हासिल किया गया। रिमाण्ड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


Content Writer

Manisha rana

Related News