CIA पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, जुआ खेलते 3 जुआरी दबोचे

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 12:30 PM (IST)

पानीपत (संजीव) : गुप्त सूचना के आधार पर सी.आई.ए.-2 की टीम ने शूगर मिल क्षेत्र में बड़ी लाइन के पास बने एक मकान में रेड मारते हुए 3 युवकों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 6200 रुपए की नकदी बरामद हुई है। आरोपियों के खिलाफ थाना मॉडल टाऊन में केस दर्ज करके पुलिस ने आगामी कार्रवाई तेज कर दी है। 

ए.एस.आई. दिलबाग सिंह ने बताया कि वह ई.एच.सी. जोगिंद्र व सिपाही कीर्ति के साथ गश्त के दौरान शूगर मिल के पीछे मौजूद था। तभी मुखबिर से सूचना मिली 3 युवक बड़ी लाइन के पास बने एक कमरे में हैं, जिन्हें पहले इस क्षेत्र में कभी नहीं देखा गया। सूचना मिलते ही उसने टीम को साथ लेकर बताए गए स्थान पर दबिश दी तो 3 युवकों को जुआ खेलते हुए पाया।

इन्हें पुलिस ने गिरफ्तार करके पूछताछ की तो आरोपियों ने अपनी पहचान जसबीर पुत्र नकली राम निवासी सुताना, भारत भूषण पुत्र ओमदत्त निवासी हनुमान मंदिर वाली गली किशनपुरा तथा संदीप पुत्र पाले राम निवासी सुताना के तौर पर दी। तलाशी लेने पर भारत भूषण से 600 रुपए, जसबीर से 800 रुपए तथा संदीप से 500 रुपए बरामद हुए। इसके अलावा पीड़ से 4300 रुपए व 52 ताश के पत्ते मिले हैं, जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया। आरोपियों के खिलाफ थाना मॉडल टाऊन में जुआ अधिनियम की धारा 13ए-3-67 के तहत केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static