Faridabad:आरोपी को पकड़ने गई CIA टीम के साथ की हाथापाई, फ्रैक्चर गैंग का सदस्य है आरोपी

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 08:15 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद के थाना भूपानी क्षेत्र में फ्रैक्चर गैंग के सदस्य और लूट व हत्या के प्रयास के मामले में वांछित आरोपी को पकड़ने गई सीआईए टीम के साथ आरोपी के परिजनों ने हाथापाई की। जिसमें सब इंस्पेक्टर सहित पांच सिपाहियों को चोटें आई हैं। बता दें कि बीते दिन लूट और हत्या के प्रयास में वांछित आरोपी जतिन उर्फ जीतू जो पिछले काफी समय से फरार चल रहा था। बीपीटीपी सीआईए की टीम उसे मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के भूपानी गांव में पकड़ने के लिए गई थी। जैसे ही आरोपी को सीआईए की टीम ने पकड़ा उसके परिजन घर से निकाल कर आए और उसे छुड़ाने की कोशिश करते हुए हाथापाही की। 

आरोपी अपने घर के पास जाते ही जोर-जोर से लगा चिल्लाने

लूट और हत्या के प्रयास के मामले में आरोपी जतिन उर्फ जीतू को पकड़ने गई सीआईए टीम के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर दीपक लोहान ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर सीआईए की टीम भूपानी गांव में रेड करने गई हुई थी। आरोपी जतिन उर्फ जीतू गांव में एक कपड़े की दुकान पर बैठा हुआ था जैसे ही टीम दुकान पर पहुंच कर उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम बताते हुए कहा, मैं ही जीतू हूं इतना बोलते ही आरोपी वहां से सभी को धक्का देते हुए भागते हुए अपने घर की तरफ चला गया। घर के पास जैसे ही आरोपी जतिन पहुंचा, टीम ने उसे पकड़ लिया। इतने में ही आरोपी अपने घर के पास जोर-जोर से चिल्लाने लगा। चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके घर से एक बुजुर्ग और एक महिला बाहर आई फिर उसे टीम से छुड़वाने की कोशिश करने लगे। जब आरोपी को टीम पड़कर ले जाने लगी तो उसके परिजन छुड़ाने की कोशिश करते हुए  हाथापाई करने लगे जिसमें सब इंस्पेक्टर सत्यवान, संदीप, विकास, आंसू, जगदीश, मुकेश को चोटें आई हैं। 

आरोपी का दोस्त भी कर रहा था छुड़ाने की कोशिश

हालांकि आरोपी को इसके बावजूद भी पकड़ कर थाना भुपानी पुलिस को सौंप दिया है। वहीं आरोपी का एक दोस्त जय भी उसे छुड़ाने की कोशिश कर रहा था उसे भी पकड़ने की कोशिश की गई, लेकिन वो मौका देख कर फ़रार हो गया। आरोपी को छुड़वाने की कोशिश करने वाले लोगों के ख़िलाफ़ थाने में दरख़ास्त दे दी गई है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static