नगर परिषद व ट्रैफिक पुलिस ने शहर में चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

punjabkesari.in Tuesday, Nov 05, 2019 - 10:00 AM (IST)

भिवानी (वजीर) : नगर परिषद व ट्रैफिक पुलिस ने शहर में अतिक्रमण के कारण लग रहे जाम से निजात दिलाने के लिए सोमवार को स्पैशल अभियान चलाकर शहर से अतिक्रमण हटवाया। नगर परिषद व ट्रैफिक पुलिस के इस अभियान से  बाजार में दुकानदारों के बीच भगदढ़ मच गई। न.प. टीम को देखते ही दुकानदारों ने बाहर रखा सामान अंदर रखना शुरू कर दिया। अभियान के दौरान सराय चौपटा चौक पर नमकीन बेचने वाले दुकानदार के साथ भी नोक-झोक हुई।

घंटाघर से सराय चौपटा, किरोड़ीमल मंदिर बाजार, जैन चौक, तक बाजार में दुकानों के दोनों तरफ 5 से 10 फुट तक सामान रखकर अतिक्रमण किया गया है। जिस कारण बाजारों में दिनभर जाम की स्थिति बनी रहती हैं। सफाई निरीक्षक विकास कुमार व ट्रैफिक इंस्पैक्टर सुभाष के नेतृत्व में दस्ता पुलिस फोर्स के साथ विशेष अभियान के लिए निकला। नप के एक दर्जन कर्मचारियों ने पुलिस की मौजूदगी में अतिक्रमण हटवाया।

नप दस्ते ने दुकानों के बाहर अवैध रूप से रखे सामान को अपने कब्जे लेकर ट्रैक्टर-ट्राली में डाला। घंटाघर पर कई दुकानदार नप टीम के साथ उलझ पड़े। यह टीम सराय चौपटे से होते हुए नया बाजार पहुंची। वहां से भी अतिक्रमण हटवाया गया। दुकानदारों ने फर्नीचर तक बाहर रखा हुआ था। नप दस्ते ने आदर्श धर्मशाला के सामने पार्किंग स्थल पर टेबल डालकर तोलिए की दुकान लगाने वाले दुकानदार को कहा कि पार्किंग की जगह 2 दिन के अंदर खाली नहीं की गई तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static