हरियाणा के नूंह में हिन्दू और मुस्लिम समुदायों के बीच हुआ झगड़ा, जमकर चले पत्थर, कई लोग हुए घायल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 11:49 AM (IST)

नूंह (एके बघेल) : हरियाणा के नूंह (मेवात) जिले के खेड़ा खलीलपुर गांव में सोमवार सुबह हिन्दू और मुस्लिम समुदायों के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान जमकर पथराव, लाठी, डंडे और फायरिंग भी हुई है। इस झगड़े में कई लोग घायल भी हुए हैं। गांव में हुए झगड़े के दौरान एएसपी उषा कुंडू सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और झगड़े पर काबू पाते हुए मामला शांत कराया। फिलहाल गांव में हुए झगड़े के चलते तनाव की स्थिति बनी हुई है। 

मुस्लिम समुदाय के लोगों का कहना है कि उनका एक लड़का बिलाल पुत्र दाऊद रविवार सुबह एक व्यक्ति को मोटरसाइकिल से छोड़कर कर वापस आ रहा था। इस दौरान दूसरे पक्ष के नत्थूराम के घर से गुजरने के दौरान झगड़ा हो गया और बिलाल की पिटाई कर दी। वहीं नाथूराम के परिजनों ने कहा कि बिलाल तेज रफ्तार में बाइक चला रहा था। जहां 8 साल की बच्ची किसी तरह बच गई। इस दौरान बिलाल को टोकने पर उल्टा बोल गया और इसके बाद मारपीट हो गई। इस बीच मामला शांत हो गया लेकिन अगले दिन सोमवार को वही विवाद फिर से शुरू हो गया। जिसमें दोनों पक्षों की ओर से पथराव और गोली चल गई।

बताया जा रहा है कि नत्थूराम के परिजनों को भी चोटे आई हैं। जिनका इलाज सोहना के अस्पताल में इलाज चल रहा हैं। फिलहाल इस पुलिस ने इस मामले कई लोगों को हिरासत में लिया हैं। डीएसपी जिला मुख्यालय अशोक कुमार ने कहा कि सुबह सूचना मिली थी कि खेड़ा खलीलपुर गांव में दो समुदाय के बीच झगड़ा हो रहा है। शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)        


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static