सड़क हादसे में क्लीनर की मौत, चालक व मजदूर घायल

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 01:10 PM (IST)

समालखा (राकेश) : देर शाम को हाईवे पर गांव पट्टीकल्याणा के नजदीक सड़क हादसे में एक क्लीनर की मौत हो गई, जबकि चालक व मजदूर घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर शव का पानीपत के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के शाहदरा वासी योगेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 7 नवम्बर को वह अपने क्लीनर (कंडक्टर) रघुबीर व मजदूर रविकांत वासी गांव समसपुर माछवा जिला अलीगढ़ यू.पी. के साथ गाड़ी में सवार होकर करनाल के गांव नलवी खुर्द में अंडे लेने के लिए आए हुए थे। जब वह तीनों गांव नलवी खुर्द से गाड़ी में अंडे लोढ़ करके दिल्ली जा रहे थे। गाड़ी वह चला रहा था, रघुबीर व रविकांत उसके पास ही बैठे थे।

जब वह रात्रि करीब 10 बजे गांव पट्टीकल्याणा के सामने पहुंचे, तो गाड़ी चालक अपनी गाड़ी को पीछे से उनकी गाड़ी की बाई तरफ से तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाता हुआ आया और उनकी गाड़ी के आगे एकदम कट मार दिया। जिससे उनकी गाड़ी उसकी गाड़ी में जा लगी। हादसे में चालक योगेश, क्लीनर रघुबीर व मजदूर रविकांत घायल हो गया। जिन्हें उपचार के लिए शहर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने रघुबीर को मृत घोषित कर दिया।

वहीं हादसे के बाद गाड़ी चालक गाड़ी सहित फरार हो गया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। इस संबंध में जांच कर्मी हैड कांस्टेबल नरेंद्र का कहना है कि योगेश की शिकायत पर अज्ञात गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पानीपत के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static