नहर की पटरी पर मिले व्यक्ति के कपड़े व सुसाइड नोट, पत्नी व अन्य लोगों के खिलाफ लगाया आरोप

punjabkesari.in Thursday, Oct 22, 2020 - 12:54 PM (IST)

इस्माईलाबाद : सुसाइड नोट में पत्नी व उसके प्रेमी के अवैध संबंध से तंग आकर व उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाकर पति नहर की पटरी पर आत्महत्या करना का नोट छोड़कर लापता हो गया। पति के  नहर में कूदने की संभावना से भी इ्ंकार नहीं किया जा सकता। अभी तक व्यक्ति का न तो शव मिला है और न ही उसके बारे में कोई सूचना प्राप्त हुई है।

पुलिस ने लापता व्यक्ति के भाई  की शिकायत पर सुसाइड नोट में दिए गए नामों के आधार पर पत्नी सहित करीब 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा नहर व आसपास के क्षेत्र में सर्च अभियान भी शुरु कर दिया है। जसबीर सिंह निवासी ठोल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके  छोटे भाई जसविंद्र सिंह की शादी किरणा देवी निवासी  त्यौड़ा से हुई थी। उसके पास 3 बच्चे है। करीब 7-8 साल से दोनों के बीच झगड़ा रहता है। 19 अक्तूबर को रात जसविंद्र घर नहीं आया तो उन्होंने काफी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला।

उसके बाद उन्हें पता चला कि डल्ला माजरा नहर की पटरी के पास जसविंद्र सिंह की कमीज, चप्पल, लोई व हाथ से लिखा कागज पड़ा हुआ है। वे गांव के पूर्व सरपंच सुरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे औऱ उन्होंने कपड़ों की शिनाखत की। नोट में उसने पत्नी सहित कई लोगों के नाम लिए हुए है। जिसमें उसने  पत्नी सहित कई लोगों के नाम लिखे हुए है। जिसमें उसने परेशान करने व मारपीट करने के भी आरोप लगाए है।

वहीं जसबीर सिंह ने बताया कि उसे शक है कि उक्त लोगों से तंग आकर उसके भाई ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने जसबीर सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि जसबीर सिंह की शिकायत पर पत्नी सहित 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर व्यक्ति की तलाश शुरु कर दी है। इसके अलावा आसपास के थानों में वी.टी. भी करवा दी गई है। पुलिस टीम ने नरवाना ब्रांच नहर में सर्च अभियान चलाते हुए गोताखोरों की मदद ली है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Related News

Recommended News

static