सीएम फ्लाइंग ने नकली घी बनाने वाली फैक्ट्री का किया भंडाफोड़

9/18/2020 9:37:00 AM

हिसार (विनोद सैनी) : हिसार के मिर्जापुर रोड पर सीएम फ्लाइंग ने नकली घी बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मौके से एक युवक को भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने मौके से काफी मात्रा में नकली घी बरामद किया है।

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार सीएम उड़न दस्ते के सब इंस्पेक्टर रणधीर ईएसआई राजवीर सिंह, एएसआई रामफल, एएसआई सुरेंद्र, अनिल ,हेड कांस्टेबल धर्मवीर व डॉक्टर अरविंद की टीम ने मिर्जापुर रोड पर एक फैक्ट्री में छापा मारा। सीएम उड़न दस्ते के सब इंस्पेक्टर रणधीर सिंह ने बताया कि मिर्जापुर रोड पर घी की फैक्ट्री पर छापा मारा गया है और घी की फॅक्टरी से मधुसूद लगा लेबल का 1100 लीटर नकली देसी घी, दीप गोपाल लगा स्टिकर का 468 लीटर व 75 लीटर अलग से किंग लेबल लगा हुआ नकली देसी घी बरामद किया है। टोटल 1643 लीटर नकली देसी घी बरामद किया गया है।

वहीं डॉ अरविंद्र की टीम ने मौके पर नकली घी के सैंपल लिए है जो जांच के लिए भेजे जाएंगे। पुलिस के अनुसार कृष्ण कुमार रवि के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मुकद्दमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है तथा छानबीन जारी है।

बता दें कि मुख्यमंत्री उड़न दस्ते की टीम लगातार हरियाणा प्रदेश में छापे मारकर नकली घी बनाने वाली फैक्ट्री तथा नकली सामान बनाने वाले लोगों को पकड़ा है। उनके खिलाफ मुकद्दमे भी दर्ज किए गए है औऱ काफी मात्रा में नकली माल बरामद किया है।   


 


Manisha rana

Related News