अवैध शराब के ठेके पर सीएम फ्लाइंग का छापा, पुलिस और एक्साइज विभाग ने नहीं की थी कार्यवाही

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 06:00 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी): सीएम फ्लाइंग टीम ने सोनीपत के गांव खेवड़ा के पास अवैध रूप से चल रहे एक शराब ठेके पर छापा मारकर कार्रवाई की है। अवैध तरीके से चलाए जा रहे शराब ठेके से देसी और अंग्रेजी शराब की 15 पेटियां बरामद हुई हैं। वहीं जब इस मामले में एक्साइज विभाग के अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि विभाग में स्टाफ की कमी के कारण ही अवैध शराब का कारोबार फल-फूल रहा है।

मामले में पुलिस और एक्साइज विभाग पर उठ रहे सवाल

पुलिस लगातार सूचना मिल रही थी कि, गांव में अवैध तरीके से शराब बेची जा रही है, लेकिन ना तो पुलिस जागी और ना ही एक्साइज विभाग ने कोई कार्रवाई की। पुलिस और एक्साइज विभाग की लापरवाही के चलते शराब माफियाओं ने अवैध तरीके से ठेका बनाकर शराब बेचनी शुरू कर दी। सीएम फ्लाइंग उड़न दस्ते को जैसा ही इसकी जानकारी मिली तो टीम ने कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से चलाए जा रहे शराब ठेके से 15 पेटी अंग्रेजी और देसी शराब बरामद की है। मौके पर ठेके का कोई भी कर्मचारी वहां मौजूद नहीं था।

एक्साइज विभाग के अधिकारी ने स्टाफ है की कमी होने की कही बात

एक्साइज विभाग के अधिकारी कश्मीरी चंद ने बताया कि एक्साइज विभाग की तरफ से समय-समय पर कार्रवाई की जा रही है। दो से तीन बार पहले भी यहां रेड की गई थी, लेकिन यहां से कुछ बरामद नहीं हुआ था। यह शराब किसी ठेकेदार की नहीं है, लेकिन यह शराब का ठेका पूरी तरह अवैध है। वही जब शराब के अवैध कारोबार की जानकारी होते हुए भी कार्यवाही ना करने को लेकर उन्हें सवाल पूछा गया तो उनका अजीब ही जवाब सामने आया। उनका कहना था कि एक्साइज विभाग में स्टाफ की कमी है और इसी के चलते अवैध शराब का कारोबार फल-फूल रहा है।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static