कोविड फंड के गलत इस्तेमाल करने के मामले में सीएम फ्लाइंग ने मारा छापा, कोई अधिकारी नहीं मिला मौजूद

punjabkesari.in Friday, Jun 18, 2021 - 11:32 AM (IST)

हांसी (संदीप सैनी) : कोविड फंड के गलत इस्तेमाल करने के मामले में सीएम फ्लाइंग की टीम गुरुवार को हांसी नगर परिषद कार्यालय में जांच करने के लिए पहुंची। जहां परिषद कार्यालय में जांच टीम कई घंटे बैठी रही लेकिन कोई अधिकारी मौजूद नहीं मिला। आखिर सीएम फ्लाइंग टीम बरैंग लौट गई। सीएम फ्लाइंग की टीम ने बीड़ फार्म में डंपिंग स्टेशन पर जाकर भी जांच की और इसके अलावा शहर में नगर परिषद की जमीन पर अवैध कब्जे के मामले में भी टीम ने जांच की।

आपको बता दें कि बीते वर्ष कोरोना महामारी के दौरान सरकार की तरफ से करोड़ों रुपये का फंड भेजा गया था। आरोप है कि यह फंड कोरोना महामारी रोकथाम के उपायों पर खर्च करने के बजाए अन्य कार्यों पर खर्च कर दिया। नगर परिषद द्वारा इस फंड से कर्मचारियों का वेतन भुगतान कर दिया। करीब तीन करोड़ रुपये के कोरोना फंड के दुरुपयोग करने का आरोप है। इस मामले में सीएम फ्लाइंग द्वारा जांच की जा रही है।

इंस्पेक्टर कंवर पाल व अन्य गुरुवार को नगर परिषध कार्यालय में अधिकारियों से पूछताछ करने पहुंचे थे, लेकिन कोई भी अधिकारी कार्यालय में मौजूद नहीं मिला। चेयरपर्सन भी कार्यलय में मौजूद नहीं थी। बिल्डिंग इंस्पेक्टर से जांच टीम ने पूछताछ की लेकिन उन्होंने जवाब दिया कि वह अभी कुछ दिन पूर्व ही नगर परिषद में स्थानांतरित होकर आए हैं। इस मामले में एमई से मुख्य तौर पर पूछताछ की जानी थी, लेकिन वह मौके पर नहीं मिले।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static