स्कूल बस हादसे को लेकर गुस्से में मुख्य सचिव, बोले- हर वाहन चेक करो...कोई गलत मिले तो जूते मारो

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 05:40 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धरणी): महेंद्रगढ़ जिले में स्कूल बस हादसे के बाद प्रशासन एक्शन में आ गया है। हादसे को लेकर चीफ सेक्रेटरी टीवीएसएन प्रसाद ने कहा कि इन बच्चों का बलिदान जाया नहीं जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगले 10 दिन में सभी जिलों की एक-एक बस को चेक किया जाएगा। जो बस नियम पर खरी नहीं उतरेगी उस बस को जप्त कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्कूल संचालकों के बीच दहशत दिखाई देनी चाहिए। गलत करने वालों को जूते लगाओ। भले कितना हो बड़ा कनेक्शन वाला क्यों न हो।

PunjabKesari

इसके अलावा उन्होंने कहा कि डीसी, एसपी 10 दिन में करके दिखाएं। इसको मैं पर्सनली मॉनिटर करूंगा, अगर काम नहीं हुआ तो इनको भी नोटिस दूंगा। इसके सात आईपीसी में केस भी इनके खिलाफ दर्ज करवाउंगा। चीफ सेक्रेटरी ने कहा कि बच्चों की जान के प्रति हमारा यही प्रायश्चित है कि हम अब बेस्ट क्वालिटी बस व बच्चों के लिए अन्य बेस्ट फैसिलिटी के उपलब्ध कराएं।

इस दौरान उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि भगवान न करे, लेकिन अगर भविष्य में ऐसा दोबारा हुआ तो मैनेजमेंट व स्कूल से पहले संबंधित ऑफिसर के खिलाफ पहले कार्रवाई होगी। प्रसाद ने अधिकारियों का कहा कि ऐसा करें कि आज शाम तक ही मेरे पास बड़े स्कूल मैनेजमेंट वालों का फोन आने चाहिए। बड़े नामों को पहले जांच के दायरें में ले। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static