गोदाम में सीएम फ्लाईंग टीम का छापा, अवैध रूप से रखे 400 बैग सरकारी गेहूं बरामद (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 13, 2018 - 06:34 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद की अनाज मंडी में आशीर्वाद पैलेस के सामने सीएम फ्लाईंग की टीम ने छापा मारकर भारी मात्रा में सरकारी गेहूं के बैग बरामद किए हैं। गोदाम में सरकारी गेहूं के बैग अवैध रुप से रखे हुए थे। खाद्य एवं आपूर्ति विभाग ने गोदाम के मालिक अनाज मंडी की फर्म रमन कुमार एन्ड कंपनी के संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। 
PunjabKesari
खाद्य आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर घड़सीराम ने बताया कि अनाज मंडी की फर्म रमन कुमार एंड कंपनी के गोदाम पर यह छापा मारा कार्रवाई सीएम फ्लाइंग की टीम द्वारा की गई है। इस कार्रवाई के दौरान मौके पर सरकारी बारदाने में पैक करीब 400 बैग गेहूं बरामद हुए हैं। 
PunjabKesari
इंस्पेक्टर ने बताया कि फिलहाल फर्म के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है और बरामद हुए गेहूं के बैग कब्जे में ले लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि फर्म से पूछताछ और जांच में मालूम किया जाएगा कि यह सरकारी गेहूं कहां से आया और आगे इसे कहां बेचने की तैयारी थी। इसके अलावा यह भी जानकारी हासिल की जाएगी कि क्या पहले भी इस तरह सरकारी गेहूं को गलत तरीके से यह फर्म बेचने का काम करती रही है या नहीं। वहीं फर्म के ऑफिस पर जाकर जब जानकारी ली गई तो वहां पर कोई भी उपलब्ध नहीं मिला।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static