भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर आग बबूला हुए CM खट्टर, असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट को किया सस्पेंड

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 09:17 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी): मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सख्त रूख दिखाते हुए सोनीपत में एडीसी कार्यालय में तैनात असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट को मौके पर ही सस्पेंड करने के आदेश सुना दिए। गूमड़ गाव के रहने वाले एक व्यक्ति की शिकायत के आधार पर असिस्टेंट सुप्रिडेंट को निलंबित किया गया है। इसी के साथ सीएम खट्टर ने सोनीपत के डीटीपी को भी जमकर फटकार लगाई।

 

PunjabKesari

 

सीएम मनोहर लाल शुक्रवार को जनसंवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे, जहां उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होंने 400 से ज्यादा शिकायतों का मौके पर ही निपटारा किया। सीएम खट्टर ने अधिकारियों को यह कहते हुए फटकार भी लगाई कि जनता के काम लंबित क्यों हैं। इस दौरान जिले के गूमड़ गांव के रहने वाले एक शख्स ने मुख्यमंत्री के सामने फरियाद लगाई कि उसके खेत के पास से मिट्टी उठाई जा रही है। वह इसकी शिकायत माइनिंग अधिकारी व एडीसी कार्यालय में भी कर चुका हैं। इसके बावजूद एडीसी कार्यालय में तैनात अस्सिटेंट सुपरिडेंट मिश्रा उसे यह कहकर भगा देता है कि सीएम और पीएम सर को पैसे जाते हैं। वह कुछ भी कर ले, लेकिन उसका कुछ नहीं बिगड़ेगा। यह बात सुनते ही मुख्यमंत्री खट्टर आग बबूला हो गए और उन्होंने असिस्टेंट सुप्रिडेंट को सस्पेंड कर दिया। बता दें कि सीएम के जनसंवाद कार्यक्रम में सबसे ज्यादा शिकायतें सड़क बनाने वाले बिल्डरों के खिलाफ मिली। इसे लेकर मुख्यमंत्री सख्त नजर आए और उन्होंने अधिकारियों को जल्द से जल्द समस्याओं को निपटाने के आदेश दिए।

 

PunjabKesari

 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कोविड-19 के दौरान हरियाणा की जनता की समस्याओं को सुनने के लिए जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित नहीं किए जा रहे थे। अब एक बार फिर जनसंवाद कार्यक्रम शुरू किए गए हैं। उन्होंने बताया कि फरीदाबाद, रोहतक और सिरसा के बाद यह चौथा ऐसा जिला है, जहां जन संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया है। मनोहर लाल ने बताया कि इस कार्यक्रम में 400 से ज्यादा जन समस्याओं को सुना है। उन्होंने बताया कि इस जन संवाद कार्यक्रम को चार भागों में बांट दिया गया है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं कि जन समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान हो। एडीसी कार्यालय के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट को चंडीगढ़ तलब करने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि रिश्वत को लेकर शिकायत मिलने पर यह कदम उठाया गया है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static