ओपी चौटाला की पत्नी स्नेहलता के निधन पर सीएम मनोहर ने जताया दुख

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2019 - 10:39 AM (IST)

चंडीगढ़(ब्यूरो): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला की धर्मपत्नी स्नेहलता के दु:खद निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। सीएम ने दिवंगत आत्मा की न्ति के लिए प्रार्थना की और शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि भगवान उनके परिवार को यह दु:ख सहने की शक्ति दे।

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला की पत्नी स्नेहलता का रविवार को लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया। लगभग 80 साल की स्नेहलता पिछले 2 महीने से गुडग़ांव के मेदांता अस्तपाल में भर्ती थीं। रविवार को सांस लेने में हो रही दिक्कत के कारण उन्हें देर शाम चिकित्सकों ने वैंटिलेटर पर कर दिया था। वहीं, ओमप्रकाश चौटाला के पोते व जजपा नेता दिग्विजय चौटाला शाम करीब 3 बजकर 34 मिनट पर अपनी दादी को देखने के लिए मेदांता पहुंचे गए थे।

ओम प्रकाश चौटाला की पत्नी स्नेहलता का निधन, 8 बजकर 25 मिनट पर ली अंतिम सांस

2 साल पूर्व में बीमार पत्नी के पास रहने के लिए ओमप्रकाश चौटाला ने पैरोल मांगी थी। दिसम्बर 2017 में भी जब वह सिरसा के एक अस्पताल में आई.सी.यू. में थीं तो चौटाला ने बीमार पत्नी की देखभाल करने के लिए 2 माह की पैरोल मांगी थी। बाद में वह स्वस्थ होकर घर आ गई थीं लेकिन एक बार फिर से हालत गड़बड़ा गई तो उन्हें 11 जून को गुडग़ांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 2 महीने अस्पताल में बीमारी से जूझने के बाद आखिर रविवार को स्नेहलता ने आखिरी सांस ली। उनके निधन के बाद हरियाणा और आसपास के राज्यों में राजनीतिक रसूख में शोक का माहौल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static