Haryana Top 10: सीएम मनोहर लाल आज 10 लाख लाभार्थियों को चिरायु कार्ड करेंगे वितरित, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2022 - 07:43 AM (IST)

डेस्क: सीएम मनोहर लाल आज 10 लाख लाभार्थियों को चिरायु कार्ड वितरित करेंगे। यह कार्ड 1600 गांवों और सभी शहरी क्षेत्रों में कार्ड वितरित शिविर के माध्यम से दिए जाएंगे। इस योजना का लाभ 1.80 लाख से कम वार्षिक आय वाले जरूरतमंद परिवारों को मिलेगा। 

किसानों ने धरने के चौथे दिन सड़क पर लगाया जाम, मांगों को जल्द पूरा करने की दी चेतावनी

शहर में विभिन्न मांगों को लेकर तहसील परिसर में किसानों का धरना आज चौथे दिन में प्रवेश कर गया है। इस दौरान किसानों ने सड़क पर दरी बिछाकर रोष प्रकट किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

खेत में युवती का शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या के बाद पत्थर मारकर कुचला चेहरा 

 जिले के गांव सुलखा के खेत में एक युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। अभी युवती के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। दरअसल मृतका की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को पत्थर से बुरी तरह कुचला हुआ है। 

नारकोटिक्स ब्यूरो ने नशा तस्करों को पकड़ने के लिए चलाया सर्च अभियान, 20 घरों में की गई छापेमारी 

हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स ब्यूरो द्वारा नशा तस्करी में शामिल में लोगों की धड़-पकड़ के लिए जेजे कॉलोनी में एक सर्च अभियान चलाया गया। इस दौरान लगभग 20 घरों में छापेमारी की गई, लेकिन कहीं से कुछ भी बरामद नहीं हुआ। 

काम से निकाली गई नौकरानी ने घर में की सेंधमारी, पकड़े जाने पर चाकू से किया हमला 

शहर के मॉडल टाउन में काम के निकाली गई एक नौकरानी ने अपने साथी के साथ मिलकर घर में चोरी करने का प्रयास किया। परिजनों के इकट्ठा हो जाने पर उनकी योजना सफल नहीं हो पाई। आरोपी नौकरानी मौका देखकर वहां से भागने में कामयाब हो गई। वहीं उसका साथी घरवालों के हत्थे चढ़ गया, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। 

JJP की भिवानी में स्थापना दिवस रैली: मेला ग्राउंड में पहुंचने लगे लोग, दिखेगी राजनीतिक ताकत 

भिवानी जिले में जननायक जनता पार्टी के पांचवें स्थापना दिवस पर सेक्टर-13 के मेला ग्राउंड में लोगों की भीड़ जुटने लगी है। रैली स्थल को हरे-पीले रंग से अलग ढंग से सजाया गया है।  रैली को 2024 के विधानसभा चुनाव के लिए बड़ा अहम माना जा रहा है।  

इस शनिवार नहीं लगेगा अनिल विज का जनता दरबार, जानें क्या रही वजह 

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का जनता दरबार इस शनिवार दिनांक 10 दिसम्बर को नहीं लगेगा। व्यस्तताओं की वजह से जनता दरबार का आयोजन नहीं किया जाएगा, अगले शनिवार दिनांक 17 दिसम्बर को जनता दरबार पहले की भांति यथावत लगेगा।

लग्न प्रोग्राम में गया था परिवार, पीछे से चोरों ने गहनों व नकदी पर किया हाथ साफ 

आए दिन चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है जहां रेवाड़ी जिले के गांव डहीना में चोरों ने एक घर में सेंध लगाई। चोर घर से 36 हजार रुपए कैश और सोने-चांदी के गहने चोरी कर ले गए। वारदात के वक्त परिवार के सभी सदस्य पास में ही लग्न प्रोग्राम में गए हुए थे।  

नशा तस्करी के इंटरनेशनल गिरोह का भंडाफोड़, 2 नाइजीरियन युवकों समेत 5 गिरफ्तार 

सीआईए तावडू व सदर नूंह पुलिस ने हेरोइन तस्करी के अंतरराष्ट्रीय रैकेट का पर्दाफाश करते हुए दो नाइजीरियन सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 30 लाख रुपए कीमत की 245 ग्राम हेरोइन भी बरामद की गई है।  

अंबाला पुलिस ने दो नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, 3 किलो अफीम व 80 हजार रुपए बरामद 

अंबाला पुलिस ने पंजाब और हरियाणा में बिहार से हो रही नशा तस्करी को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। इस दौरान दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही उनके कब्जे से 3 किलो ग्राम अफीम और 80 हजार रुपए नकदी बरामद की है।  

भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर आग बबूला हुए CM खट्टर, असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट को किया सस्पेंड

 मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सख्त रूख दिखाते हुए सोनीपत में एडीसी कार्यालय में तैनात असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट को मौके पर ही सस्पेंड करने के आदेश सुना दिए। गूमड़ गाव के रहने वाले एक व्यक्ति की शिकायत के आधार पर असिस्टेंट सुप्रिडेंट को निलंबित किया गया है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

 

 

 

 

 


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static