Haryana Top 10: सीएम मनोहर आज पलवल के गांव देवली में डाइकिन एक्सिस फैक्ट्री का करेंगे उद्घाटन, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Nov 04, 2022 - 06:54 AM (IST)

डेस्क: सीएम मनोहर लाल पलवल के गांव देवली में डाइकिन एक्सिस फैक्ट्री का उद्घाटन करेंगे। इसके उपरांत गांव सिहौल में धानुका एग्रीटेक रिसर्च एंड टेक्नोलॉजी सेंटर का उद्घाटन करेंगे। इस मौके पर गणमान्य लोगों समेत भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। 

हरियाणा के किसानों को मिलेगी 8 घंटे बिजली, मंत्री रणजीत चौटाला ने किया ऐलान 

हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने किसानों के लिए बड़ी घोषणा करते हुए ट्यूबवेल कनेक्शन के लिए 8 -8 घंटे बिजली मुहैया करवाने की बात कही है। इससे पहले किसानों को 6  घंटे ही बिजली मिल पाती थी। 

उपायुक्त ने मतदाताओं से की अपील, शराब पिलाने वाले उम्मीदवारों को ना दें वोट 

 पंचायती राज चुनाव के दूसरे चरण के मतदान को लेकर जिले के सेक्टर 18 स्थित महाविद्यालय में पोलिंग अधिकारियों को ट्रेनिंग दी गई। इस दौरान जिला उपायुक्त ने जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त अशोक कुमार गर्ग ने मतदाताओं से एक कहा कि शराब पीने वाले उम्मीदवार को वोट ना दे। 

बीजेपी की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जनता करेगी मतदान: कुमारी शैलजा  

हरियाणा पहुंची कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी की केंद्र और प्रदेश सरकार की जनविरोधियों नीतियों के खिलाफ जनता आज मतदान करेगी।  

आदमपुर में मत के अधिकार से वंचित रह गई 87 वर्षीय बुजुर्ग महिला, मृत बताकर भेजा घर 

आदमपुर में लोग अपने मत का प्रयोग करने के लिए सुबह से ही मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं। वोटिंग की प्रक्रिया शाम 6 बजे तक जारी रहेगी। इस बीच गांव सुंडावास में एक बुजुर्ग महिला को मृत बताकर वोट देने से रोक दिया गया। 87 वर्षीय महिला कन्ही मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंची थी। 

छात्रा को परेशान करना मनचले को पड़ा भारी, अदालत ने सुनाई 3 साल की सजा 

पानीपत जिले में छात्रा से छेड़छाड़ करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोपी को दोषी ठहराते हुए अदालत ने उसे सजा सुनाई है। एएसजे सुखप्रीत सिंह की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने दोषी को तीन साल की सजा और 40 हजार रुपए जुर्माना की सजा सुनाई है।  

सरपंच चुनाव में दो पक्षों के बीच हुई झड़प, विदेश में बैठे युवकों के नाम पर फर्जी  वोट डालने का आरोप 

जिले के पुंडरी कस्बे से विदेश बैठे 100 युवाओं के नाम पर फर्जी वोट डालने का मामला सामने आया हैं। बता दें कि सिरसल गांव में महिला प्रत्याशी सोमा देवी ने ममता देवी को महज 16 वोटों से हराया है। हारने वाली महिला के समर्थकों का कहना है कि फर्जी तरीके से वोट डलवाकर सोमा देवी को जिताया गया है।   

पेशी पर लाए गए व्यक्ति की अचानक बिगड़ी तबियत, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

इंद्री कोर्ट परिसर में पेशी पर लाए गए चन्द्राव वासी प्रताप की अचानक तबियत बिगड़ गई जिसके बाद अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। घटना सूचना चलते ही परिजन इंद्री अस्पताल पहुंचे और पुलिस पर हत्या के आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।  

पलवल में 3 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी, पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म

शहर के एक  कॉलोनी में पड़ोस के युवक ने गली में खेल रही तीन वर्षीय बच्ची को अपने प्लाट में ले जाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।   

करनाल: धान खरीद घोटाले को लेकर मंडी सचिव गिरफ्तार, 22 दिन पहले किया गया था सस्पेंड  

करनाल जिले के जुंडला अनाज मंडी में धान खरीद में घोटाले के आरोप में 22 दिन बाद आखिरकार मंडी सचिव पवन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब उससे पूछताछ कर घोटाले में शामिल अन्य आरोपियों की पूछताछ करेगी।  

दीवार के विवाद को लेकर युवक ने सरेआम की महिला की पिटाई, CCTV में कैद हुई वारदात  

 भिवानी जिले के कमला नगर में युवक की सरेआम गुंड़ागर्दी का मामला सामने आया है। जहां एक युवक बीच गली में महिला के साथ मारपीट कर रहा है। यही नहीं घायल महिला द्वारा सड़क पर गिर जाने के बावजूद भी युवक नहीं रूका तथा महिला पर लात-घूंसों की बरसात करता रहा, जिसे पड़ोस के युवकों ने आकर छुड़वाया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static