Oath Ceremony: शपथ ग्रहण कार्यक्रम में विपक्ष को भी दिया जाएगा न्योता, क्या करारी हार भूल कार्यक्रम में आएंगे विपक्षी दल के नेता

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 07:44 PM (IST)

चंडीगढ़( चंद्र शेखर धरणी )  लगातार तीसरी बार जीत की हैट्रिक लगाने वाली भाजपा के हरियाणा मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि के रूप में विशेष रूप से शिरकत करेंगे। इसके अलावा इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल और भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे। भाजपा द्वारा इस ऐतिहासिक कार्यक्रम को और भव्य और सुंदर बनाने के लिए पंचकूला के परेड ग्राउंड में युद्ध स्तर पर तैयारी की जा रही है। जहां पर परेड ग्राउंड सहित पूरे पंचकूला को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है।  

विपक्षी नेताओं को भी दिया निमंत्रण भाटिया

कार्यक्रम के संयोजक पूर्व सांसद संजय भाटिया ने बताया कि जिस प्रकार से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई केंद्रीय मंत्री और भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री इस भव्य कार्यक्रम में शामिल होंगे ।वहीं विपक्षी नेताओं को भी विशेष रूप से इस कार्यक्रम का निमंत्रण दिया जा रहा है। जिसमें लगातार तीसरी बार भाजपा के हाथों  पराजय झेलने वाली  कांग्रेस पार्टी से भूपेंद्र हुड्डा, ओमप्रकाश चौटाला ,अभय चौटाला दुष्यंत चौटाला ,आम आदमी पार्टी सहित अन्य दलों को भी निमंत्रण दिया जाएगा। उन्होंने विपक्षी नेताओं से अपील करते हुए कहा भी उन्हें भी बड़ा दिल दिखाते हुए इस कार्यक्रम में शामिल होकर प्रदेश की आने वाली सरकार को शुभकामनाएं देनी चाहिए।

बता दें कि इससे पूर्व भी प्रदेश में जब भी किसी भी दल की सरकार बनती है। उसके शपथ ग्रहण समारोह में विपक्षी दलों  को  न्योता देने की परंपरा रही है। लेकिन मौजूदा विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद लगभग 20 सीटों पर दोबारा मतगणना करवाने के लिए  चुनाव आयोग अर्जी लगाई है। ऐसे में यह देखने वाली बात होगी कि कांग्रेस पार्टी की ओर से पूर्व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा सहित अन्य विपक्षी दल के नेता भी क्या इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static