Haryana Top 10:अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव में आज सीएम के राजनीतिक सलाहकार भारत भूषण होंगे शामिल, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 11:42 PM (IST)

डेस्क: अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव का आज तीसरा दिन है। शाम 5 बजकर 30 मिनट पर पुरुषोत्तमपुरा बाग में सीएम के राजनैतिक सलाहार भारत भूषण भारती मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। 

कहा था विदेशों से लाएंगे ब्लैक मनी, आज काला धन रखने वालों को ही शामिल कर रही बीजेपी: दीपेंद्र हुड्डा  

दलबदल कानून को सख्त बनाने के सरकार के दावे को लेकर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी पर ही दल बदल को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने ईडी और दूसरी सरकारी एजेंसियों का डर दिखाकर कई विपक्षी नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करने का काम किया है। 

फरीदाबाद में 2500 करोड़ के विकास कार्यों का लक्ष्य रखा गया है: मनोहर लाल 

सीएम मनोहर लाल ने कहा फरीदाबाद में 2500 करोड़ के विकास कार्यों का लक्ष्य रखा गया है। इसके लिए पैसों की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जल्दी ही जिले को नोएडा  से जोड़ने के लिए नई सड़क का निर्माण करवाया जाएगा। 

पुलिस ने जुए के अड्डे पर की छापेमारी, 13 आरोपी काबू , 22 हजार नकदी बरामद 

शहर की पुलिस ने पंजाबी बाग के एक मकान में जुए अड्डे पर छापेमारी की। इस दौरान चार लोगों ने पुलिस से हाथापाई की। इस मामले में पुलिस ने 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 22 हजार 400 नकदी बरामद की है। 

8 साल की रावी पिता के साथ निकली वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने, पहले भी बना चुकी Record  

पंजाब के पटियाला की रहने वाली आठ साल की मासूम रावी उस सफर पर निकली जहां के बारे में बड़े-बड़े लोग सोच तक नहीं सकते। अपने पापा से साइकिलिंग सीख रावी चार साल से ही साइकिल चला रही है। रावी ने पहले भी रिकॉर्ड बनाया जिसमें उसने शिमला से लेकर स्पीति तक सफर तय किया।  

CM खट्टर पहुंचे बहादुरगढ़, पूर्व विधायक नरेश कौशिक की माता स्व. चन्द्रो देवी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि  

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज सुबह बहादुरगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने पूर्व विधायक नरेश कौशिक की माता स्वर्गीय चंद्रो देवी के निधन पर शोक जताया। सीएम खट्टर ने स्वर्गीय चंद्रो देवी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की।  

करनाल में सड़क हादसे में हुई युवक की मौत, ओवरटेक करते समय हुआ हादसा  

करनाल जिले में कुंजपुरा के पास एक हादसा हो गया जहां ट्राले ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार सवार घायल हो गया जिसे कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  

सेल्फी के जुनून ने ली जान, 200 मीटर गहरी खाई में गिरा नौजवान, कई घंटे बाद भी नहीं मिला शव 

सेल्फी लेन के चक्कर में कई बार युवा हादसे का शिकार हो जाते हैं। एक ऐसा ही मामला फरीदाबाद में भी सामने आया जहां एक युवक सेल्फी लेने के दौरान खाई में गिर गया। करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिरने से युवक की मौत हो गई।  

4 माह बाद सुलझी ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी, आरोपी बोला- रुपए के लेनदेन के चलते उतारा था मौत के घाट  

बराड़ा के दादूपुर नलवी नहर की पटरी से मिले अज्ञात महिला के शव मामले की गुत्थी को पुलिस ने चार महीने बाद सुलझा दिया है। आरोपी की पहचान बिहार के जिला सूपोल निवासी नूर मोहम्मद के रूप में हुई है। 
पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज युवक ने निगला जहर, सब इंस्पेक्टर पर लगे गंभीर आरोप 

पूंडरी पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज होकर वार्ड नंबर छह निवासी एक व्यक्ति ने शनिवार को जहरीला पदार्थ खा लिया। जहरीला पदार्थ खाने से उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे कैथल के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया।  

सिरसा में डेंगू के 6 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 200 के पार

सिरसा जिले में शनिवार को डेंगू  के छह नए मामले सामने आए जिसके बाद यह आंकड़ा बढ़कर अब 200 तक पहुंच गया है। वहीं मलेरिया का एक पीड़ित मिलने से कुल संख्या 8 हो गई है। इससे स्वास्थ्य विभाग की चिंता भी बढ़ती जा रही है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static