विपक्ष द्वारा नीति आयोग की मीटिंग के बहिष्कार पर बोले सीएम सैनी, कहा- जो प्रदेश की तरक्की चाहते हैं...वो बैठक में आएंगे

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 09:44 PM (IST)

नई दिल्ली (कमल कंसल): दिल्ली में चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान के निवास पर भाजपा नेताओं की अहम बैठक हुई। बैठक में सीएम सैनी और प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली भी मौजूद रहे। मीटिंग खत्म होने के बाद सीएम सैनी प्रेस वार्ता की इस दौरान उन्होंने विजय दिवस का जिक्र करते हुए करगिल युद्ध में शहीद हुए जवानों को नम किया। इसके अलावा उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी आज विजय दिवस के मौके पर मद्रास गए थे। इस दौरान उन्होंने हरियाणा सरकार द्वारा अग्निवीरों के लिए लाई गई योजना की आज तारीफ की। जिस पर सीएम सैनी ने पीएम मोदी का धन्यवाद किया।

PunjabKesari

वहीं इस दौरान सीएम सैनी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी करगिल दिवस पर भी राजनीति कर रही है। कांग्रेस ने किसी भी सोशल मीडिया या कहीं भी शहीदों को याद नहीं किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने मद्रास वॉर मेमोरियल में शहीदों को श्रद्धांजलि दी है, वहीं मल्लिकार्जुन खरगे आज भी राजनीति कर रहे हैं।

इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को लेकर कहा कि डोकलाम में जब हमारे सैनी लड़ाई लड़ रहे थे, तब राहुल गांधी चीनी दूतावास जा रहे थे। उन्होंने जवानों के पीटने की बात कही। राहुल गांधी झूठ फैलाने का काम करते हैं। यहीं नहीं सीएम ने रॉफेल का जिक्र करते हुए कहा कि गांधी ने रॉफेल को लेकर पहले झूठ फैलाया उसके बाद सुप्रीम कोर्ट में मांफी मांगी।  उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व सरकारों ने सीमाओं को मजबूत करने का काम नहीं किया। 

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के शासन में जवानों के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट भी नहीं खरीदी गई, आधुनिक हथियारों का भी अभाव था। आज भारत में आधुनिक हथियार बना रहा है। कांग्रेस नेता हमसे सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगते हैं, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। 

वहीं नीति आयोग की बैठक को लेकर सीएम सैनी ने आगामी कार्यों को लेकर चर्चा होगी। हमने 10 सालों में हरियाणा में बहुत काम किया है। नीति आयोग की मीटिंग का विपक्षियों द्वारा बहिष्कार किए जाने पर सीएम सैनी ने कहा कि जो प्रदेश की तरक्की चाहता है, वो इस बैठक में आएंगे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static