कर्मचारियों की सरकार को चेतावनी, मांगे नहीं मानी तो सीएम आवास का करेंगे घेराव

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 02:13 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): रेवाड़ी में अपनी मांगों को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे विभिन्न विभागों के कर्मचारियों का सरकार के प्रति आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है।   कर्मचारियों द्वारा एक के बाद एक करके किए गए धरना प्रदर्शन के बाद उन्होंने आज सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले जेल भरों आंदोलन करते हुए गिरफ्तारियां दी। 
PunjabKesari
साथ ही चेतावनी दी कि अगर जल्द ही उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो आने वाली 16 जुलाई को वो सीएम आवास का घेराव करेंगे। इस दौरान सभी विभागों के कर्मचारी शहर के नेहरू पार्क में एकत्र हुए और वहां से प्रदर्शन करते हुए जिला सचिवालय पहुंचे।
PunjabKesari
जहां उन्होंने न केवल जोरदार प्रदर्शन किया, बल्कि सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। 
PunjabKesari
कर्मचारियों के प्रदर्शन को देखते हुए प्रशासन द्वारा जिला सचिवालय पर पहले से ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि वो अपनी मांगों को लेकर लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन सिवाय आश्वासन के आज तक उन्हें कुछ हाथ नहीं लगा।
PunjabKesari
पंचकूला(उमंग श्योराण):  पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट की तरफ से पक्के कर्मचारियों को कच्चा करने के आदेशों के बाद कर्मचारी संघ प्रदेश की सरकार के विरोध में सड़कों पर उतर गए है। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में आंदोलनकारी पंचकूला जिला सचिवालय पहुचें और अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर अपनी अपनी गिरफ्तारियां सौंपी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static