FARIDABAD: CNG ऑटो में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे तीन महिला चालक व ऑटो ड्राइवर

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 06:04 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद में नेशनल हाइवे स्थित YMCA फ्लाई ओवर पर बल्लभगढ़ से फ़रीदाबाद की तरफ जा रहे एक CNG ऑटो में अचानक से आग लग गयी ओर ऑटो जलकर ख़ाक हुआ। गनीमत रही ऑटो में सवार एक भी यात्री आग की चपेट में नही आया। ऑटो ड्राइवर व तीन महिला सवारी आग लगते ही तुरंत ऑटो से उतर गए। मौके पर जब तक दमकल की गाड़ी पहुंची तब तक ऑटो जलकर खाक हो चुका था। PCR-112 में आए पुलिसकर्मी ने बताया कि प्रथम दृष्टि में लग रहा है कि ऑटो में शॉट सर्किट के कारण आग लगी होगी।  

PunjabKesari

फ़रीदाबाद के नेशनल हाइवे स्थित YMCA फ्लाईओवर के ऊपर आज दोपहर करीब तीन बजे एक सीएनजी ऑटो चालक तीन महिला सवारियों को बल्लभगढ़ से फ़रीदाबाद लेकर जा रहा था कि अचानक से फ्लाईओवर चढ़ते ही उसमे धुंवा उठने लगा और अचानक से आग भड़कने लगी ऑटो चालक ने तुरंत ऑटो रोका और उसमें बैठी तीनो सवारियां बाहर निकल गयी और ऑटो से दूर हट गए।

PunjabKesari

आनन-फानन में दमकल व पुलिस को सूचना दी गयी लेकिन आग इतनी तेजी से बढ़ी के देखते ही देखते ऑटो जलकर पूरी तरह से ख़ाक हो गया। गनीमत ये रही कोई भी इसमें हताहत नही हुआ। मौके पर पहुँचे  पुलिस कर्मी राजेश कुमार ने बताया कि जैसे उन्हें सूचना मिली वह तुरंत पहुच गए लेकिन ऑटो में आग इतनी तेज थी कि ऑटो जलकर खाक हो गया । उन्होंने बताया कि शायद ऑटो में शॉट सर्किट हुआ होगा इसी कारण से इसमें आग लग गई होगी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static