ओवरलोड ऑटो रिक्शा से टकराई स्कूल बस, दर्जनभर लोग घायल (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Aug 11, 2019 - 05:23 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला): रविवार को फतेहाबाद में एक समारोह में शिरकत करने के लिए जाते लोगों की बस की कुलां-भूना मार्ग पर गांव लहरियां के पास एक ओवरलोड ऑटो से टक्कर हो गई। जिससे बस में सवार कई लोगों को चोटें आईं हैं, वहीं बस चालक की स्थिति गंभीर बताई गई है।

PunjabKesari, aaccdent

सभी घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से टोहाना के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं, जहां डॉक्टरों द्वारा घायलों का उपचार किया जा रहा है। उधर, घटना के बाद ऑटो चालक, ऑटो को छोड़कर मौके से फरार हो गया है, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस द्वारा ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

PunjabKesari, accident

प्रत्यक्षदर्शी गांव कुलां सरपंच प्रतिनिधि राजकुमार ने बताया कि रविवार को फतेहाबाद में पिछड़ा वर्ग की धर्मशाला का शिलान्यास समारोह था, तो इस समारोह में भाग लेने के लिए कुलां से पिछड़ा वर्ग के लोग दो स्कूल बसों में सवार होकर फतेहाबाद जा रहे थे। कुलां भूना मार्ग पर, गांव लहरियां के पास पहुंचने पर ऑटो से टक्कर हो गई। ऑटो में लोहे की भारी पाइप रखी हुई थी, जो बाहर निकली हुईं थीं।

PunjabKesari, tempoo

बताया जा रहा है ऑटो सड़क के बीच में ही आ रहा था, तो बस चालक द्वारा साइड देने के चक्कर में ऑटो से टक्कर हो गई। इसके बाद बस सड़क किनारे खेतों में उतर गई, जिससे इससे दर्जन भर लोगों को चोटे आई। स्थानीय लोगों द्वारा घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया फिलहाल घायलों खतरे से बाहर है।

PunjabKesari, tohana
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static