ट्रैक्टर और कार की भिड़ंत में एक युवक की मौत व एक घायल

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 05:35 PM (IST)

सोनीपतः जिले में बीती रात गोहाना रोड पर हुए सड़क हादसे में कार सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। कंडक्टर सीट पर बैठा दूसरा युवक घायल हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली और कार की टक्कर से हुआ। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में लाया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

वहीं हादसे को लेकर जानकारी देते हुए सोनीपत से सटे गांव बडवासनी के प्रवीण कुमार ने पुलिस को बताया कि रविवार शाम को वह अपने दोस्त प्रवीन के साथ उसकी कार अर्टिगा में सवार होकर किसी काम से गोहाना गए थे। रात को काम निपटा कर वापस चले थे। कार प्रवीन चला रहा था। रात को 11 बजे वे पिनाना गांव के बाइपास पर से बडवासनी आ रहे थे।सी दौरान मोहाना की तरफ से एक ट्रैक्टर ट्राली तेज स्पीड से आयी। उसका ड्राइवर ट्रैक्टर को तेज रफ्तार व लापरवाही से चला रहा था। ट्रैक्टर ने उनकी कार को सामने से सीधी टक्कर मार दी। हादसे में वे दोनों घायल हो गए। साथी प्रवीन को दाहिने कंधे व मुंह पर काफी चोट लगी। इन चोटों के कारण प्रवीन की मौके पर ही मौत हो गई।

घायल प्रवीण कुमार ने बताया कि हादसे के बाद राहगीरों ने उनको संभाला और हादसे की सूचना पुलिस को दी। इस बीच उनकी कार को टक्कर मारने वाला ट्रैक्टर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना के बाद रात को मोहाना थाना पुलिस दुर्घटनास्थल पर पहुंची। आवश्यक कार्रवाई के बाद मृतक प्रवीन के शव को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। वहीं प्रवीण को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने घर भेज दिया। घायल युवक के बयान पर मोहाना थाना पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शव का आज नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंपा जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static