साथियों ने मिलकर युवक को बेरहमी से पीटा, ईलाज के दौरान हुई मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 07:50 PM (IST)

पलवल (गुरूदत्त गर्ग) : कैंप थाने में बीती रात एक साथ बैठ कर खा-पी रहे युवकों के बीच हुए झगड़े में घायल हुए युवक की निजी अस्पताल में ईलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया है। बीती रात दर्ज किए गए मामले में हत्या की धारा जोड़ दी गई।  उससे पूर्व की मारपीट धाराओं को जोड़कर कार्रवाई शुरू करते हुए आरोपित तीन युवकों को राउंड-अप कर लिया गया है और पूछताछ जारी है। इस मामले में बीती देर रात मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया था।

पलवल कैंप थाना क्षेत्र के जवाहर नगर कैंप के राजपूत मोहल्ले में विक्की नाम के एक युवक को उसके तीन चार साथियों ने मिलकर पीट दिया था। आरोप लगाया गया कि उसके साथ सन्नी और दीपक उर्फ दीपू आदि ने मारपीट करने के बाद सिर में बीयर की बोतल दे मारा। फिर उसे मोटरसाइकिल के नीचे दबा दिया और उस पर भी उसके साथ क्रूरता करते हुए मोटरसाइकिल के ऊपर आरोपित युवक बैठ गए थे। जिसके कारण उसकी हालत काफी बिगड़ गई थी। साथ ही उसके गले से सांस लेने में दिक्कत हुई थी। जिसे ईलाज के लिए गुरु नानक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां 3 बजे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने विक्की की मौत के बाद मारपीट की धाराओं में हत्या की धारा जोड़ते हुए कार्रवाई तेज कर दी और आरोपों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीम बनाकर छापेमारी की। बताया गया कि दो आरोपी को राउंड-अप कर लिया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static