चरखी दादरी: जीत की खुशी में नवनिर्वाचित पार्षद की बिगड़ी हालत, हुई बेहोश

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 04:22 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत) : हरियाणा में सभी 22 जिला परिषदों व 143 पंचायत समिति के सदस्यों के चुनाव के लिए सुबह 8 बजे से मतगणना जारी है। वोटों की गिनती के बाद अलग-अलग जिलों में नतीजे भी सामने आने शुरू हो चुके हैं। चरखी दादरी में नतीजों के बीच वार्ड दो में महिला प्रत्याशी की जीत की घोषणा हुई तो खुशी मिलते ही अचानक चक्कर आकर नवनिर्वाचित पार्षद बेहोश हो गई। बाद में उसकी हालत ठीक होने के बाद प्रशासन द्वारा सभी नवनिर्वाचित पार्षदों को प्रमाण पत्र देते हुए निष्पक्ष कार्य करने का संकल्प दिलाया।

बता दें कि दादरी में जिला परिषद के 11 वार्डों में से पांच महिलाएं और छ: पुरूष चुने गए हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त प्रीति ने लघु सचिवालय के सभागर में जीतने वाले सभी उम्मीवारों को प्रमाण पत्र वितरित किए। जीत दर्ज करने वाले पार्षदों ने खुशियां मनाई और जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने के साथ-साथ क्षेत्र के विकास में अहम योगदान देने का संकल्प लिया। वहीं उपायुक्त प्रीति ने कहा कि सरकार द्वारा विकास के लिए किए जाने वाले कई प्रकार के कार्य जिला परिषद के माध्यम से ही किए जाते हैं। ऐसे में सभी सदस्य शपथ ग्रहण के साथ ही अपना कार्यभार संभाल लें और कार्यप्रणाली को समझकर जिले के विकास में योगदान दें।

नवनिर्वाचित जिला पार्षद भाजपा-जजपा के समर्थित

जिला परिषद के चुनावों में जहां दादरी के निदर्लीय विधायक सोमबीर सांगवान का उम्मीदवार चुनाव नहीं जीत पाया। वहीं भाजपा के पांच तो जजपा के तीन उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है। दो आजाद उम्मीदवार भी जीतने में सफल हुए हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static