कंडक्टर ने रेप कर बनाया MMS, वायरल की धमकी देकर ढाई साल लूटता रहा अस्मत

punjabkesari.in Thursday, Jun 07, 2018 - 04:02 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के खानपुर में स्थित भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय में पढ़ने वाली एक छात्रा ने हरियाणा रोडवेज बस के कंडक्टर पर रेप करने का आरोप लगाया है। बस कंडक्टर छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर पिछले ढाई साल से रेप करता आ रहा था। पुलिस ने छात्रा के बयान पर आरोपी कंडक्टर के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
खानपुर महिला थाना की एसएसओ लक्ष्मी देवी ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत दी है कि करीब ढाई साल पहले हरियाणा रोडवेज बस का कंडक्टर कुलदीप उसे अपने जाल में फंसाकर किसी परिचित की पढ़ाई में मदद करने की बात कर अपने साथ लाया और रास्ते में उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली थी। आरोपी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। 

छात्रा ने 2016 में पॉलिटेक्निक कॉलेज में एडमिशन लिया था उसके बाद वह रोजाना सोनीपत से पढ़ाई के लिए बस में आती जाती थी। इसी दौरान उसकी जान पहचान पानीपत के तेवड़ी गांव के बस कंडक्टर कुलदीप से हुई थी। छात्रा ने बदनामी के डर से किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन अब आए दिन की धमकियों के परेशान होकर छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस में दी। पुलिस ने छात्रा के बयान पर आरोपी हरियाणा रोडवेज बस के कंडक्टर के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर पुलिस द्वारा करवाए गए छात्रा के मेडिकल में रेप की पुष्टि हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static