पंचायत चुनाव को लेकर JJP में अभी भी असमंजस, सिंबल पर लड़ने को लेकर नहीं हुआ फैसला

punjabkesari.in Friday, Oct 14, 2022 - 03:05 PM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र): हरियाणा में पंचायत चुनाव के लिए शुक्रवार को नॉमिनेशन की शुरूआत हो चुकी है। पहले चरण के लिए 30 अक्टूबर व 2 नवंबर को वोटिंग होगी। इस बीच जननायक जनता पार्टी अभी तक यह भी तय नहीं कर पाई है कि चुनाव सिंबल पर लड़ना है या नहीं। इसे लेकर जजपा प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह यमुनानगर पहुंचे और पंचायत चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। निशान सिंह ने साफ किया कि पार्टी चुनाव तो जरूर लड़ेगी, लेकिन सिंबल पर चुनाव होगा या फिर समर्थित उम्मीदवार होंगे इसका फैसला होना अभी बाकी है।

 

PunjabKesari

 

यमुनानगर में जिला परिषद का चुनाव सिंबल पर लड़ेगी भाजपा

 

दरअसल पंचायत चुनाव का ऐलान होने के बाद से ही तमाम पार्टियां अपना दमखम दिखा रही हैं। भारतीय जनता पार्टी पहले ही यमुनानगर जिला परिषद की सभी 18 सीटों के चुनाव सिंबल पर लड़ने का ऐलान कर चुकी है। वहीं जजपा के फैसले को लेकर अभी भी असमंजस बनी हुई है। इस बीच जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने यमुनानगर पहुंचकर जिला कार्यकर्ताओं से इसे लेकर बातचीत की। सिंह ने बताया कि सिंबल पर चुनाव लड़ने के फैसले को लेकर सभी जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ विचार विमर्श किया जा रहा है। इसलिए अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़ेगी या नहीं।

 

PunjabKesari

 

आदमपुर में भव्य पर विपक्षियों के हमले का दिया जवाब

 

वहीं आदमपुर में गठबंधन पर चुनाव लड़ने के फैसले पर उन्होंने कहा कि यह विधानसभा क्षेत्र पुराने समय से भजनलाल परिवार का गढ़ रहा है। इसके चलते भारतीय जनता पार्टी और जजपा ने मिलकर वहां से भव्य बिश्नोई को चुनावी मैदान में उतारा है। विपक्ष द्वारा भव्य को विदेशी उम्मीदवार बताने पर निशान सिंह ने कहा कि विदेश में जाकर पढ़ाई करने के कोई विदेशी हो जाता है क्या?  इसी के साथ आदमपुर में आम आदमी पार्टी के दावों को लेकर निशान सिंह ने कहा कि सभी राजनीतिक पार्टियों को अपना वजूद दिखाने का अधिकार है। चुनाव लड़ने का अधिकार आम आदमी पार्टी का भी है और वे भी चुनाव लड़ रहे हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static